Bihar: सम्राट चौधरी ने लिया संकल्‍प, कहा- जिस दिन नीतीश को कुर्सी से हटाएंगे, उस दिन ही खुलेगा 'भगवा मुरेठा'



खगड़िया, जागरण संवाददाता: बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने सोमवार को खगड़िया के राजेंद्र सरोवर के तट पर अवस्थित श्री केसरी नंदन व्यायामशाला के नवनिर्मित भवन का उदघाटन किया। भवन का निर्माण छह लाख 64 हजार नौ सौ की लागत से किया गया है। इस मौके पर खगड़िया नगर परिषद के मुख्य पार्षद अर्चना कुमारी, श्री केसरी नंदन व्यायामशाला के मंत्री अमन बिहारी चौहान उर्फ शंकर सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, पूर्व जिला अध्यक्ष रवीशचंद्र उर्फ बंटा आदि मौजूद थे।

उद्घाटन के बाद सम्राट चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए महागठबंधन की सरकार पर जमकर हमला बोला। सर पर भगवा मुरेठा बांधे सम्राट चौधरी ने कहा कि जिस दिन नीतीश कुमार को कुर्सी से हटाएंगे, उस दिन ही यह मुरेठा खुलेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में दो ही सामंती बचे हैं। एक का नाम है लालू प्रसाद यादव और दूसरे नीतीश कुमार। इन दोनों सामंती को बिहार की राजनीति से हटाना ही अब मकसद है। इन्‍होंने बिहार की राजनीति को बीते 33 वर्षों से हाईजैक कर बिहार के विकास को रोकने का प्रयास किया है।
खगड़िया: प्रतिमा विसर्जन के बाद किशोर की डूबने से मौत, दोस्तों के साथ नहाते हुए गहरे पानी में चला गया था यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि आज हमारे पास 10 एयरपोर्ट होने चाहिए थे, ले‍किन हमारे पास मात्र तीन एयरपोर्ट हैं। वह भी कार्यरत नहीं है। शाम चार बजे के बाद वहां से प्लेन नहीं उड़ सकते। नीतीश कुमार ने जमीन नहीं दी, इसलिए बिहटा, भागलपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर, रक्सौल और गोपालगंज में एयरपोर्ट नहीं बना। उन्होंने एम्स काे लेकर भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा।
Samadhan Yatra: 'देश का प्रधानमंत्री कैसा हो नीतीश कुमार जैसा हो', CM के पहुंचने पर खगड़िया में जमकर लगे नारे यह भी पढ़ें
सम्राट चौधरी ने कहा कि अगुवानी-सुल्तानगंज महासेतु का निर्माण कार्य तीन साल में होना था, लेकिन आज तक पूरा नहीं हुआ। दोनों सामंती भाई बिहार में लटकाने और भटकाने का काम  कर रहे हैं। उपेंद्र कुशवाहा के अधिकार मांगने की बात पूछे जाने पर सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार पार्टी नहीं गैंग चला रहे हैं। गैंग मतलब सिर्फ अपने लिए जीते हैं। वे मुख्यमंत्री कैसे बने रहें, बस इसकी चिंता है। मैं जानता हूं, नीतीश कुमार अपने फायदे के लिए किसी को भी बर्बाद कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि वे पलटू कुमार हैं। यह पूरा बिहार जनता है।

यह भी पढ़ें- Bihar: भोजपुर में उपेंद्र कुशवाहा के काफिले पर हमला, युवकों ने फेंके पत्‍थर; सुरक्षाकर्मियों से हुई झड़प


अन्य समाचार