Jamui: मूर्ति विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों ने वार्ड पार्षद पर किया हमला, SC-ST थाने में की शिकायत



जमुई, संवाद सहयोगी: नगर परिषद क्षेत्र के बिठलपुर में सोमवार की रात मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों ने वार्ड संख्या 16 के वार्ड पार्षद अशोक तांती पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशों ने इस दौरान पिस्टल के बट से वार कर वार्ड पार्षद को घायल कर दिया।




इसके बाद तीन दर्जन से अधिक ग्रामीणों व समर्थकों के साथ वार्ड पार्षद एससीएसटी थाना पहुंचे, जहां घटना की जानकारी देते हुए लिखित आवेदन देकर एक नामजद और पांच अज्ञात लोगों पर कार्रवाई की मांग की है। वार्ड पार्षद अशोक तांती ने बताया कि उनके वार्ड में मां सरस्वती की प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस निकाला गया था, जिसको लेकर वे गांव में ही एक किनारे खड़े थे।





जुलूस के दौरान शराब के नशे में धुत लखन यादव का पुत्र सतदेव यादव आया और धक्का-मुक्की करते हुए पेट में पिस्टल सटा दी, फिर जाति‍ सूचक शब्द कहते हुए गाली-गलौज कर पिस्टल के बट से चेहरे पर वार कर दिया गया, जिससे वे घायल हो गए। उसके बाद स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा बीच-बचाव कर उन्हें बचाया गया।
'अभी बिहार में लंगड़ी सरकार'- उदय नारायण चौधरी, राजद नेता बोले- तेजस्वी के CM बनते ही सब काम होंगे पूरे यह भी पढ़ें



उन्होंने बताया कि सत्यदेव यादव के साथ पांच अज्ञात लोग भी शामिल थे। रात की वजह से वे पांच लोगों को पहचान नहीं पाए हैं। सभी लोग शराब के नशे में धुत थे। उनपर किस कारण से हमला किया गया है इसका पता नहीं चल सका है। उनका किसी से कोई विवाद भी नहीं था। घटना के बाद थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटे हुए हैं।

Jamui Crime: दो गुटों के बीच हुई गोलीबारी में पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार, हथियार बरामद यह भी पढ़ें


यह भी पढ़ें- Bihar: सम्राट चौधरी ने लिया संकल्‍प, कहा- जिस दिन नीतीश को कुर्सी से हटाएंगे, उस दिन ही खुलेगा 'भगवा मुरेठा'


अन्य समाचार