आरा में मातम की बारात: हर्ष फायरिंग के दौरान दो लोगों को लगी गोली, एक की मौत; सड़क पर उतरी आक्रोशित भीड़



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत धोबहा गांव में सोमवार की रात दूल्हा घर खुशी-खुशी बारात लेकर निकला था, लेकिन दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचने से पहले ही खुशियां मातम में बदल गई। बारात में हर्ष फायरिंग के दौरान  दो लोगों को गोली लग गई, जिसमें एक की मौत हो गई। मृतक 50 वर्षीय विंध्याचल प्रसाद सोनी कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी शिवजी प्रसाद साह के पुत्र और पेशे से दुकानदार थे। फायरिंग में घायल भगवती प्रसाद के 42 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार का इलाज चल रहा है।

घटना को लेकर सरैया गांव के निवासी अनिल कुमार ने बताया कि गांव के ही स्वर्गीय जितेंद्र प्रसाद के बेटे विक्की की बारात धोबहा गांव के लिए सोमवार की रात निकली थी। गांव के कई लोग बारात में शामिल हुए थे। बारात के दौरान कुछ हथियारबंद लोगों ने फायरिंग कर दी। इसमें विंध्याचल प्रसाद को सीने और सुनील कुमार को दाएं पैर के घुटने के पास गोली लग गई। गोली लगते ही दोनों जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़े। आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए शहर के बाबू हजारी स्थित निजी अस्पताल लाया गया। 
Ara Double Murder: आरा में रिटायर्ड प्रोफेसर दंपती की हत्या, खून से लथपथ शव मिला; पटना की FSL टीम करेगी जांच यह भी पढ़ें
इधर, विंध्याचल प्रसाद की गंभीर स्थिति को देखथे हुए परिजन उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना ले जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। स्वजन शव को पटना से वापस आरा लौट गए और शव लेकर सरैया चले गए। मंगलवार की सुबह आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए। आक्रोशित लोगों ने सरैया में आरा-सिन्हा और आरा-बलुआ मार्ग को जाम कर दिया है। स्थानीय लोग आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक लोग सड़क जाम कर हंगामा कर रहे थे।


अन्य समाचार