शराबबंदी वाले बिहार में हो रही होम डिलीवरी: बगहा में धंधेबाज के शरीर से मिले 40 बोतल, बाइक की डिक्की भी फुल



बगहा (पश्चिम चंपारण), संवाद सहयोगी। शराबबंदी वाले बिहार में सिर्फ शराब की बिक्री नहीं होती, बल्कि होम डिलीवरी भी होती है। पश्चिम चंपारण के बगहा नगर थाना की पुलिस ने एक ऐसे ही डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शराब की होम डिलीवरी करने आए धंधेबाज को गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार रात में शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित ने अपने पूरे शरीर में शराब की बोतलें छिपाकर रखी थी। उसकी तलाशी ली गई, तो पुलिस भी दंग रह गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुप्त सूचना के आधार पर नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने अवर निरीक्षक सतीश कुमार को पुलिस बल के साथ छापेमारी के लिए भेजा। इसी दौरान धनहा थाना के मधुबनी गांव निवासी बशीनदर यादव बाइक से गोड़िपट्टी निवासी गुमटी दुकानदार मुन्ना राम के घर पर शराब की डिलीवरी देने आया था।
पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और तलाशी ली, तो शराब धंधेबाज के शरीर से 40 पीस फ्रूटी अंग्रेजी शराब मिली। वहीं, बाइक से 44 पीस शराब मिली। कुल 84 पीस फ्रूटी 180 एमएल का बरामद किया गया। इस दौरान मुन्ना राम घर छोड़ फरार हो गया। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि धंधेबाज व मुन्ना राम पर प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
नरकटियागंज में सिलाई सेंटर की आड़ में मतांतरण की आशंका, अमेरिकी नागरिक समेत पांच को हिरासत में लेकर पूछताछ यह भी पढ़ें
वहीं, दूसरी तरफ बथवरिया थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बीस लीटर चुलाई शराब जब्त की। थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के रामघाट रामना रेता रोहुआ नदी खरई के पास शराब का धंधा चल रहा है। सूचना पर छापेमारी की गई । जहां से गैलन में रखा 20 लीटर चुलाई शराब मिली। वहीं शराब तस्कर पुलिस को देख फरार हो गया। उसकी पहचान रामना रेता गांव निवासी जवाहर यादव के पुत्र अशरफी यादव के रूप में की गई हैं। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।


अन्य समाचार