Jamui: ट्रेन की चपेट में आने से गर्भवती की मौत, क्षत-वि‍क्षत हुआ शव; एक घंटे तक खड़ी रही पूर्वा एक्सप्रेस



सिमुलतला (जमुई), संवाद सूत्र: जसीडीह-झाझा रेलखंड पर मंगलवार की दोपहर रजला-झाझा रेलवे स्टेशन के मध्य एक अज्ञात गर्भवती की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, महिला का शव कई टुकड़ों में विभक्त हो गया। मामले की जानकारी पर आरपीएफ ने शव को पटरी से बाहर कर आवागमन को सामान्य बनाया।
इस बीच 12303 अप हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस घोरपारन और 03675 आसनसोल-झाझा मेमू सिमुलतला रेलवे स्टेशन में अप ट्रैक पर एक घंटे से ज्यादा देर तक खड़ी रही। इसके कारण यात्रि‍यों को काफी परेशानी हुई। दोपहर एक बजे के आसपास नरगंजो ऑन ड्यूटी स्टेशन मास्टर को घटना की जानकारी लगी।

उन्‍होंने बताया कि अप ट्रैक के किलोमीटर संख्या 362/15- 19 के पास अज्ञात महिला ट्रेन की चपेट में आने की बात प्रकाश में आई है। जानकारी के बाद 12303 हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस घोरपारन में और 03675 अप आसनसोल-झाझा मेमू सिमुलतला स्टेशन में दोपहर एक बजे से लेकर दो बजे तक खड़ी रही। आरपीएफ द्वारा शव को पटरी से बाहर करने के बाद परिचालन सामान्य हुआ।
यह भी पढ़ें- Arariya: अपहरण के मामले में पूर्व सांसद सरफराज आलम को मिली जमानत, तीन जनवरी से जेल में थे बंद
Jamui: मूर्ति विसर्जन के दौरान असामाजिक तत्वों ने वार्ड पार्षद पर किया हमला, SC-ST थाने में की शिकायत यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- आर-पार के मूड में उपेंद्र कुशवाहा: नीतीश से बोले- 1994 में जो हिस्सा आपने लालू से मांगा था, वही मुझे भी चाहिए


अन्य समाचार