Rohtas: रात में प्रेमिका से मिलने गए युवक को लड़की के परिवार ने पकड़ा, थाने पहुंचा मामला तो धूमधाम से हुई शादी



करगहर (रोहतास), संवाद सूत्र: जिले के करगहर स्थित श्रीसिद्धेश्वरनाथ मंदिर में मंगलवार को एक प्रेमी युगल की विधिवत शादी कराई गई। दोनों के स्वजन एवं कई समाजसेवी इस शादी के साक्षी बने। शादी के वक्त तिलक की भी रस्म पूरी की गई। वहीं, महिलाओं द्वारा विवाह गीत भी गाए गए और खुशी में मिठाइयां बांटी गई।
बताया गया कि नोखा प्रखंड के परसाटोला निवासी शांति प्रसाद चौधरी के पुत्र राम इकबाल कुमार उर्फ मुन्ना का करगहर प्रखंड के रामपुर पंचायत अंतर्गत कुबेर टोला निवासी स्व. राजेश्वर चौधरी की पुत्री मधु कुमारी से पिछले दो वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

सोमवार की रात प्रेमिका के बुलावे पर राम इकबाल कुबेर टोला पहुंच गया। इसके बाद दोनों को एक कमरे में बातचीत करते देख लड़की पक्ष वाले आक्रोशित हो गए तथा लड़के को पकड़ लिया और उसके स्वजनों को बुला लिया। बाद में मामला थाने पहुंच गया और अंततः प्रेमी युगल के साथ-साथ दोनों पक्ष के लोग शादी के लिए राजी हो गए।
वहीं, पुलिस पदाधिकारियों ने भी सहमति प्रदान कर दी, क्योंकि दोनों युवा हैं। आज राजी खुशी से सिद्धेश्वरनाथ मंदिर में लड़के ने लड़की की मांग में सिंदूर दानकर एक दूसरे को वरमाला पहनाई और परिणय सूत्र में बंध गए। पंडित को बुलाकर विवाह की रस्म पूरी की गईं। प्रेमी युगल के मंदिर में पहुंचते ही लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर प्रखंड प्रमुख प्रतिनिधि धनजी चौधरी, उमेश चौधरी, अरविंद सिंह, सुनील तिवारी समेंत दर्जनों लोग शादी के साक्षी बने।
Gujrat Paper Leak: पेपर लीक मामले में रोहतास का एक युवक गिरफ्तार, गुजरात ATS और क्राइम ब्रांच ने की कार्रवाई यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Bihar: सारण के पानापु‍र में शादी वाले घर में भोज के बाद 50 से ज्‍यादा लोग बीमार, गांव में पहुंची मेडिकल टीम


अन्य समाचार