Bihar Crime: बेतिया में आभूषण दुकान में चोरी करने घुसे बदमाशों ने की फायरिंग, दुकान मालिक सहित दो जख्मी



बेतिया, जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना क्षेत्र में चोर महनागनी स्थित गणपति ज्वेलर्स नामक दुकान में गुरुवार की रात चोरी करने घुसे। मौके पर दुकानदार पहुंचा तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। हमले में दुकान मालिक और उसका भाई घायल हो गए, दोनों को जीएमसीएच में भर्ती करवाया गया है।
जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात रोज की तरह दुकान मालिक सुनील कुमार सोनी दुकान बंद कर घर चले गए थे। उनका घर दुकान से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर है। रात करीब एक बजे दुकान मालिक ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरा का लोकेशन अपने मोबाइल फोन पर देखा तो अचंभित रह गए। सीसीटीवी कैमरे को विपरीत दिशा में घुमा दिया गया था। इसके बाद दुकान मालिक ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

उसके बाद दुकान मालिक कुछ पड़ोसियों को साथ लेकर दुकान पर पहुंचे। दुकान के भीतर से बर्तन गिरने की आवाज आ रही थी। आभूषण के साथ दुकान में बर्तन भी बेचा जाता है। चोरों ने दुकान का दीवार काट दिया था। एक चोर भीतर प्रवेश कर गया था। जबकि कुछ बाहर थे।
लोगों के आने की आहट सुन बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इसी दौरान अजीत कुमार सोनी और सुनील कुमार सोनी को छर्रा लग गया। फायरिंग होते ही लोग पीछे हट गए। इसका फायदा उठाकर चोर फरार हो गए।
Bihar: निकाह के लिए प्रेमिका की ली अग्निपरीक्षा, झुलसी तो प्रेमी ने ठुकराया; दो साल से यौन शोषण करने का आरोप यह भी पढ़ें
दुकान मालिक के चचेरे भाई धर्मेंद्र कुमार सोनी ने बताया कि बदमाशों ने करीब तीन राउंड फायरिंग की है। दोनों को छर्रा लगने के बाद लोगों ने उन्हें गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया, जहां दोनों का इलाज हो रहा है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
पिछले तीन जनवरी को चोरों ने दुकान का ताला काट करीब साढ़े चार लाख रुपये मूल्य के आभूषण की चोरी कर लिया था। इसके बाद दुकान मालिक चौकन्ना रहने लगे थे।

अन्य समाचार