Supaul: नहर के पास अज्ञात युवक का शव बरामद, हत्यारों ने चार गोलियां चलाईं; तीन सिर में लगीं, एक छाती में धंसी



संवाद सूत्र, त्रिवेणीगंज (सुपौल)। थाना क्षेत्र अंर्तगत गौनहा वार्ड नंबर 5 स्थित एमबीसी नहर के पश्चिमी बांध पर शुक्रवार की सुबह पुलिस ने 38 वर्षीय अज्ञात युवक का शव बरामद हुआ। युवक को गोली मारी गई थी। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस युवक की शिनाख्त में जुटी है।
ग्रामीणों की ओर से शव देखे जाने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना पर अनुमंडल पुलिस के पदाधिकारी विपिन कुमार, थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को बरामद किया। पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखे भी बरामद किया है।

पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पुलिस यह प्रयास करने की कोशिश में जुटी है कि युवक कौन है और उसे किसने और क्यों गोली मारी है। शव मिलने के बाद इलाके में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, साथ ही आसपास के थानों में युवक तस्वीर भेज कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि युवक कहां का रहने वाला है।

हालांकि, शव को देखने से प्रतीत होता है कि गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई। युवक के सिर पर तीन जबकि छाती में एक गोली का जख्म है। घटनास्थल पर खून के धब्बे भी पाए गए हैं। उधर, इस घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।
एसडीपीओ विपीन कुमार ने बताया कि अज्ञात युवक का शव मिला है। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। युवक को चार गोली लगी हैं। इसमें से एक गोली छाती में और तीन गोली सिर में लगी हैं। युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अन्य समाचार