दरभंगा: इंटर की परीक्षा देने जा रहे बाइक सवार छात्रों को बस ने रौंदा, एक की मौत, दो जख्मी



केवटी, संवाद सहयोगी। रैयाम-मुरिया मार्ग में सदर थाना अंतर्गत लोआम खरही चौक के पास शनिवार की सुबह इंटर की परीक्षा देने जा रहे एक बाइक पर सवार छात्रों को स्कूली बस ने रौंद दिया। मौके पर ही एक छात्र की मौत हो गई। दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
मृत छात्र केवटी थाना क्षेत्र के छतवन गोट गांव निवासी मनोज कुमार सिंह का पुत्र प्रियांशु कुमार सिंह बताया गया है। जख्मी छात्र छतवन गोट गांव के राम बहादुर साह का पुत्र चंदन कुमार साह एवं विशनपुर गांव के ध्यानी पासवान का पुत्र अमन कुमार पासवान है।

घटना के बाद लोआम खरही चौक के अलावा आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गई। देखते ही देखते घटना स्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने इसकी सूचना सदर थाने की पुलिस को देते हुए जख्मी दोनों छात्रों को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा।
चालक बस को छोड़कर भागने में सफल रहा। सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस ने वहां पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजते हुए दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।
दरभंगा: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म, दरिंदों ने दुपट्टे से गला दबाकर दी धमकी- हल्ला करोगी तो जान से मार देंगे यह भी पढ़ें
इधर, घटना की जानकारी मिलने पर मृत छात्र के स्वजन एवं गांव में कोहराम मच गया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि प्रियांशु बाइक से दो छात्रों के साथ इंटर की परीक्षा देने के लिए घर छतवन गोट से दरभंगा जा रहा था। इसी क्रम में सामने से आ रही स्कूली बस ने रौंद दिया।
इस घटना में छात्र प्रियांशु की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, चंदन और अमन गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मृत प्रियांशु अपने माता-पिता की तीन संतानों एक बहन और दो भाई में मंझला था। हादसे के बाद स्वजन को लगा जैसे पहाड़ टूट कर गिर पड़ा हो। सभी का रो-रोकर बुरा हाल था।

मां कामनी देवी व बहन प्रिया कुमारी के दिल दहलाने वाले क्रंदन और चीत्कार से पहुंचे गांव के महिला - पुरुष भी अपनी आंसू को नहीं रोक पा रहे थे। मां कामनी यह कह-कहकर बेहोश हो रही थी कि एहन जुलूम केना केलह हो दैव। कहां गेलै रे हमर दुलरा बेटा। पिता मनोज कुमार सिंह व भाई प्रिंस कुमार सिंह फफक-फफककर रो रहे थे। मृत के पिता गांव में ही रहकर मजदूरी करते हैं। इस घटना को लेकर गांव के लोग हतप्रभ है।

अन्य समाचार