Ara Crime: भोजपुर में लोहे के राड से मारकर कबाड़ दुकानदार की हत्या, गेंहू के खेत में मिला शव; लोगों में आक्रोश



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत गीधा ओपी के गीधा औधोगिक क्षेत्र में रबड़ फैक्ट्री के समीप शनिवार की देर रात एक कबाड़ दुकानदार की लोहे के राड से हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह फैक्ट्री के समीप स्थित गेहूं के खेत से शव बरामद किया गया। इसके बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए। कायमनगर के समीप आरा-पटना राजमार्ग को जाम कर जमकर हो-हंगामा मचाया। आक्रोशित लोग आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

मृतक 32 वर्षीय जय प्रकाश साह उर्फ डब्लू औरंगाबाद टाउन थाना क्षेत्र के महुआ शहीद धर्मशाला रोड निवासी मानिक चंद गुप्ता के पुत्र थे। सिर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। शव का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल ,आरा में कराया गया। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है । पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
बताया जा रहा कि औरंगाबाद निवासी जय प्रकाश साह करीब आठ सालों से गीधा गांव के पास किराए के मकान में रहकर कबाड़ दुकानदार चलाते थे। शनिवार की रात करीब नौ बजे किसी दोस्त का फोन आने के बाद घर से निकले थे। करीब एक डेढ़ घंटे बाद जब घर नहीं लौटे तो स्वजन ने खोजबीन शुरू की‌। साढ़े दस बजे फोन करने पर मोबाइल स्विच आफ बता रहा था।
IAS KK Pathak: आइएएस केके पाठक के खिलाफ आरा कोर्ट में परिवाद दायर, विवादित टिप्पणी का मामला, बढ़ेंगी मुश्किलें यह भी पढ़ें
इसके बाद रविवार की सुबह फैक्ट्री के समीप स्थित गेहूं के खेत से शव बरामद किया गया। स्वजनों के अनुसार लोहे के राड से सिर पर वार कर हत्या की गई है। अभी तक किसी से दुश्मनी की बात सामने नहीं आई है। पुलिस मोबाइल सीडीआर भी खंगाल रही है।
इधर, सुबह शव मिलने के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए और कायमनगर के पास आरा-पटना राजमार्ग को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना मिलते ही कोईलवर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह और गीधा ओपी प्रभारी प्रभाष कुमार वहां पहुंच गए और समझा-बुझाकर लोगों को शांत कराया।
Ara Crime: पांच हजार रुपये के लिए दोस्त ने युवक पर बरसाई गोलियां, परीक्षा सेंटर के बाहर फायरिंग से दहशत यह भी पढ़ें
जय प्रकाश साह का गीधा अधौधिक क्षेत्र के पास गोदाम में घर था। परिवार में पत्नी सुमन देवी, एक बेटा सूरज, एक बेटी सुप्रिया है। सभी का रो-रोकर बुरा हाल है। इसके अलावा दो भाई ओम प्रकाश गुप्ता, मंटू गुप्ता और मां गुलाबी देवी है। जय प्रकाश तीन भाई और तीन बहन में तीसरे स्थान पर थे। सभी बहनों की शादी हो गई है। 


अन्य समाचार