सिवान में छात्रा की मौत के बाद हंगामा, लोगों ने ट्रक को फूंका; बवाल शांत कराने आई पुलिस को भीड़ ने खदेड़ा



सिवान, जागरण संवादादाता। सिवान के महादेवा ओपी के ओरमा हाईवे पर रविवार की अहले सुबह एक बेकाबू ट्रक ने कोचिंग जा रही छात्रा को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। छात्रा की पहचान हैपी कुमारी के रूप में हुई। रविवार की सुबह हैप्पी साइकिल से शहर के महादेवा स्थित एक निजी कोचिंग में पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान छात्रा को ट्रक ने कुचल दिया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। वहीं, आक्रोशित भीड़ ने हाईवे पर जमकर बवाल किया और ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

बताया जा रहा है कि छात्रा के शव को ओरमा हाईवे पर रख कर परिजन और स्थानीय लोग प्रदर्शन कर रहे थे। घटना के बाद स्थानीय लोग उग्र गो गए। गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया, जिससे आवागमन प्रभावित हो गया। बवाल को शांत कराने के लिए जब पुलिस पहुंची तो भीड़ ने उन्हें भी खदेड़ दिया। कुछ देर पुलिस और पब्लिक के बीच खूब नोक-झोंक भी हुई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक को बरहन के समीप लगाया गया था, जहां लोगों ने ट्रक में आग भी लगा दी। 


बता दें की मृतिका ओरमा गाव निवासी सुरेंद्र सिंह की पुत्री 15 वर्षीय हैप्पी कुमारी है। परिजनों ने बताया कि वह इसी साल मैट्रिक की परीक्षा देने वाली थी। परीक्षा को कुछ दिन ही बचे हुए हैं। इसलिए तैयारी को लेकर वह महादेवा वीएमएचई हाई स्कूल के पास निजी कोचिंग में पढ़ने के लिए जाती थी। रविवार को कोचिंग जाने के दौरान उसकी सड़क दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।


राज्य सरकार की लापरवाही से PFI का अड्डा बन रहा बिहार, NIA की कार्रवाई के बीच भाजपा MLC का नीतीश सरकार पर हमला

Bihar: नवादा में उर्स समारोह में 24 लोगों को पागल कुत्ते ने काटा, डर के साए में उत्‍सव में शामिल हुए अकीदतमंद

अन्य समाचार