Bihar: पूर्व सांसद आनंद मोहन को बेटी की शादी के लिए मिली 15 दिन की पैरोल, मंडल कारा सहरसा से आए बाहर



सहरसा, संवाद सहयोगी: गोपालगंज के डीएम जी कृष्णैया हत्याकांड में सजा काट रहे पूर्व सांसद आनंद मोहन रविवार को 15 दिनों के पैरोल पर मंडल कारा सहरसा से बाहर आए हैं। दरअसल, उनकी पुत्री सुरभि आनंद की शादी 15 फरवरी को पटना में निर्धारित है। इसके लिए उन्हें यह पैरोल मिला है।
जेल से निकलने के बाद आनंद मोहन ने कहा कि फिलहाल 15 दिनों के लिए बाहर आए हैं, आगे भी सब अच्छा ही रहेगा। उन्होंने मीडिया के माध्यम से अपने सभी शुभचिंतकों को पुत्री की शादी में शामिल होने का आमंत्रण दिया। जेल प्रशासन की सुरक्षा के बीच अपने कनिष्ठ पुत्र अंशुमन आनंद के साथ जेल गेट से बैरिकेड तक आए आनंद मोहन ने इंतजार में खड़े अपने समर्थकों का अभिवादन किया। उनके प्रति आभार जताया।

वहीं, समर्थकों ने उन्हें फूल-मालाओं से उन्हें लाद दिया। पूर्व सांसद के परिवार की ओर से उनके बाहर आने की कोई विधिवत सूचना जारी नहीं की गई थी। लेकिन दिन के एक बजे से ही स्टेडियम से लेकर मत्स्यगंधा जलाशय तक समर्थकों की गाड़ियां लगने लगीं। समर्थक घंटों इंतजार करते रहे। उनके बाहर आते ही सेल्फी लेने की होड़ मच गई।
Saharsa: शादी के सीजन में ट्रेनों में बढ़ी यात्रियों की भीड़, टिकट नहीं हो रही कंफर्म; तत्काल में भी मारामारी यह भी पढ़ें
जेल से बाहर आकर पूर्व सांसद ने अपने आवास पर समर्थकों से मुलाकात की। इसके बाद कुलदेवी की अराधना के लिए पैतृक गांव पंचगछिया रवाना हो गए। सोमवार से वे पुत्री की शादी की तैयारी के लिए पटना में रहेंगे। इस दौरान कुलानंद अकेला, अजय कुमार बबलू, पंकज सिंह, नवीन सिंह, अनिल सिंह समेत सहरसा व दूसरे जिले के समर्थक मौजूद रहे।
यह भी पढ़ें- खौफ में ग्रामीण: चिड़चिड़े बंदर ने सिकटी में सौ लोगों को काटा, पकड़ने गई वन विभाग की टीम को भी दे रहा चकमा

यह भी पढ़ें- उपेंद्र कुशवाहा ने लिखा खुला पत्र- जदयू कार्यकर्ता पटना आएं; पार्टी को बचाएं, ललन सिंह बोले- भटकाने का प्रयास

अन्य समाचार