Bagaha Crime: बगहा में दुकान से घर लौट रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया



बगहा, जागरण टीम: रामनगर थाना क्षेत्र के वार्ड चार रतन पुरवा गांव के समीप एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। रतन पुरवा निवासी 25 वर्षीय रियाज अंसारी पंक्चर की दुकान पर काम करता था। रविवार की रात वह दुकान से काम समाप्त कर घर वापस जा रहा था। तभी कुछ लोगों ने उस रास्ते में पकड़ लिया।




चर्चा है कि उसे बंधक बना लिया गया। उसके बाद उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया गया। जिसकी सूचना किसी ने स्वजन को दी। स्वजन उसे लेकर पीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सक डॉ एम काजिम ने उसे मृत घोषित कर दिया।



इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के पिता ने हत्या का आरोप उसके दोस्तों पर ही लगाया है।




बताया है कि मृतक घर पर खाना खाने आया था। इसी क्रम में उसे उसे दो उसके दोस्तों ने बुला लिया उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। जिस पर उसके पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। प्रभारी थानाध्यक्ष एसएन चौधरी ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।
नरकटियागंज और लौरिया से बंगाल की छह नाबालिग लड़कियां मुक्त कराई गईं, आर्केस्ट्रा संचालक गिरफ्तार यह भी पढ़ें




यह भी पढ़ें- Banka Samadhan Yatra: सीएम नीतीश कुमार ने चांदी की मछली बनाने की जानी प्रोसेस, कहा- इसकी ब्रांडिंग करेंगे

अन्य समाचार