Jamui: पत्‍नी से परेशान हुआ पति, महिला को प्रेमी ने ठुकराया तो पी लिया जहर; होश में आई तो फिर उसी के संग भागी



चंद्रमंडी (जमुई), संवाद सूत्र: यूं तो आए दिन दुनियाभर में कई प्रेम कहानियां देखने को मिलती हैं, लेकिन चंद्रमंडी की एक प्रेम कहानी से दो परिवार संकंट में आ गए हैं। दरअसल, रामसिंहडीह गांव में एक युवक की पत्नी को शादीशुदा युवक द्वारा भगाकर ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। दोनों के छोटे-छोटे बच्चे हैं।
इस बारे में महिला के पति ने थाने में आवेदन दिया है, जिसमें उसने कहा है कि चार फरवरी की सुबह किशोर दास मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर घर से जेवरात एवं 50 हजार रुपये नकद लेकर भगाकर ले गया है। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल पाया है। मेरे दो बच्चे हैं, जो मेरे पास ही है। इस घटना में किशोर दास के पिता माहो दास एवं उसकी पत्नी भी संलिप्त है।

थानाध्यक्ष से पूछे जाने पर उन्‍होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। एक सप्ताह पूर्व भी किशोर महिला को भगाकर ले गया था। बाद में उसे घर पहुंचा दिया था, लेकिन महिला घर जाने को तैयार नहीं थी और आक्रोश में आकर कीटनाशक खाकर खुदकशी करने की कोशिश की थी।
इसके बाद महिला को उसके प्रेमी ने ही इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के बाद होश में आने पर महिला को अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह घर जाने के बजाय फिर प्रेमी के साथ भाग गई।
Jamui: गरही जलाशय में पहली बार प्रवासी पक्षी पैसिफिक गोल्डन प्लोवर का दिखा झुंड, 3 भागों में बंटकर हुई गणना यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें- Banka Samadhan Yatra: सीएम नीतीश कुमार ने चांदी की मछली बनाने की जानी प्रोसेस, कहा- इसकी ब्रांडिंग करेंगे

अन्य समाचार