Bihar: जदयू MLC राधा चरण सेठ के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, आरा, पटना और दिल्ली समेत कई जगहों पर पहुंची टीम



आरा, जागरण डिजिटल डेस्क। जदयू एमएलसी राधा चरण सेठ पर आयकर विभाग ने शिकंजा कस दिया है। बक्सर निकाय क्षेत्र से निर्वाचित विधान पार्षद सह जदयू के प्रदेश महासचिव राधा चरण साह उर्फ सेठ के विभिन्न ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम मंगलवार की सुबह छापेमारी के लिए पहुंची है। आयकर विभाग की टीम ने आरा शहर के बाबू बाजार स्थित आवास, अनाईठ आवास और रमना मैदान शहीद भवन स्थित होटल पर सुबह से ही छापेमारी कर रही है।

इसके अलावा एमएलसी के पटना, दिल्ली समेत देशभर में कई अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी चलने की सूचना है । बताया जा रहा है कि आयकर की टीम उनके करीबी के ठिकानों पर भी छानबीन के लिए पहुंची है। मामला आय से अधिक संपत्ति का जुड़ा बताया जा रहा है।
बता दें कि अप्रैल 2022 में भोजपुर सह बक्सर एमएलसी चुनाव में राजग के जदयू प्रत्याशी सह पूर्व विधायक राधाचरण साह उर्फ सेठ जी ने लगातार दूसरी बार जीत हासिल की थी। उन्होंने महागठबंधन के राजद प्रत्याशी अनिल सम्राट को शिकस्त दी थी।
Bihar: बारात में नाच के दौरान हुए विवाद में रेलवे में कार्यरत युवक की गोली मारकर हत्या, शादी की चल रही थी बात यह भी पढ़ें

राधाचरण को जुलाई 2022 में भोजपुर जिला से विधान परिषद सदस्य राधा चरण साह को जदयू का प्रदेश महासचिव मनोनीत किया गया था। जदयू के शीर्ष नेताओं के करीबी रहे हैं। पूर्व में लंबे समय तक राजद में भी रहे थे।

अन्य समाचार