Bihar Crime: चचेरे भाई ने पहले चाकू से गोदकर किशोर की बेरहमी से की हत्या, फिर शव लेकर खुद ही पहुंच गया घर



रामनगर (पश्चिम चंपारण), जागरण संवाददाता। रामनगर थाना क्षेत्र के डैनमरवा गांव में सोमवार की शाम चचेरे भाई ने किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी और फिर उसका शव लेकर खुद उसके घर पहुंच गया। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मृतक किशोर डैनमरवा गांव निवासी बदरे आलम खान का 14 वर्षीय पुत्र नासिर अली था। हत्या का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने नासिर के सगे चाचा सदरे आलम खान के बेटे शहजाद खान को गिरफ्तार किया है। अंचल पुलिस निरीक्षक अर्जुन कुमार ने बताया कि किशोर की हत्या चाकू से गोदकर कर की गई थी। उसके माथे, गाल और पेट पर जख्म के कई निशान मिले थे।

घटनास्थल से हत्या में इस्तेमाल चाकू को आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है। नासिर के चचेरे भाई शहजाद खान ने ही पारिवारिक विवाद में किशोर की हत्या कर दी। शहजाद ने पहले पुलिस को बरगलाने की कोशिश की। हालांकि, बाद में उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। पूछताछ के बाद आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।
इस मामले में नासिर की मां बेबी खातून ने प्राथमिकी कराई है। इसमें कहा गया है कि सोमवार की शाम करीब छह बजे उनकी बेटी ने देखा कि आरोपी शहजाद बेटे नासिर अली को खदेड़ते हुए घर से दक्षिण करीब दो सौ गज दूर स्थित जमीन पर ले गया था। वहां गन्ना का पत्ता रखा हुआ था। करीब एक घंटे बाद शहजाद उसके बेटे का शव खुद लेकर आया और बताया कि किसी ने नासिर अली को मार दिया है। काफी पूछताछ के बाद भी उसने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया।
PM Awas Yojna: पीएम आवास के 71 लाभुकों पर सर्टिफिकेट केस, राशि लेने के बाद भी नहीं बनाए थे मकान यह भी पढ़ें

मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही नासिर की बड़ी बहन का निकाह हुआ था। घर में खुशी का माहौल था, लेकिन नासिर की हत्या के बाद मातमी सन्नाटा पसर गया। स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।
अंचल पुलिस निरीक्षक अर्जुन कुमार ने बताया कि नासिर अली का चचेरा भाई ने ही उसकी हत्या कर दी थी। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसमें प्रयुक्त चाकू भी घटनास्थल से बरामद कर लिया गया है।


अन्य समाचार