60 वर्षीय पुरुष ने 50 वर्षीय विधवा प्रेमिका संग लिए सात फेरे, पत्नी और परिवार को पंचायत ने मनाया तो बनी बात



संवाद सूत्र, कसबा (पूर्णिया)। पूर्णिया के एक गांव में हुई शादी चर्चा का विषय बन गई है। एक 60 साल के बुजुर्ग ने 50 साल की विधवा प्रेमिका के साथ सात फेरे लिए। बुजुर्ग पहले से ही शादीशुदा है। खास बात है कि ये अनोखी शादी ग्रामीणों की राय से कराई गई है।
जानकारी के अनुसार कसबा थाना क्षेत्र के कसबा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या तीन के बरेटा गांव में एक साठ साल के विवाहित प्रेमी ने 50 साल के विधवा प्रेमिका के साथ सात फेरे लिए। जानकारी के अनुसार गांववासी इंद्र चौधरी और गांव की संझली देवी के बीच पिछले तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों का भरा-पूरा परिवार है।

महिला को पुत्र और दो पुत्री समेत पोता-पोती व नाती-नतनी भी हैं। कुछ साल पहले उसके पति की मौत हो गई थी। इधर, प्रेमी इंद्र चौधरी की पत्नी भी है। इसके साथ ही पहले ही बुजुर्ग के बेटे और बेटी की शादी हो चुकी है।
पिछले तीन साल से दोनों में प्रेम-प्रसंग था। इसको लेकर गांव में दोनों के प्रेम-प्रसंग को लेकर काफी चर्चा थी। परिजनों को भनक लगी तो वो इसका विरोध कर रहे थे।परिवार के लोग के साथ-साथ कुछ ग्रामीणों ने रविवार की रात दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका को जमकर पिटाई भी की।
30 रुपए प्रति किलो कच्चा मखाना खरीद बाजार में बेच रहे 500 की दर से, किसानों की मेहनत पर मुनाफा कमा रहे बिचौलिए यह भी पढ़ें
इधर, इस मामले को लेकर सोमवार को गांव में पंचायत भी बैठी। पंचायत में इंद्र चौधरी और संझली देवी ने पंचों के सामने शादी रचाने की बात कही। दोनों भरी पंचायत में शादी करने की जिद पर अड़ गए। इस स्थिति में ग्रामीणों ने दोनों की शादी के लिए उसकी पत्नी और परिवार वालों को भी तैयार किया। इसके बाद ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों की शादी भी हो गई। यह शादी पूरे नगर परिषद क्षेत्र में चर्चा का विषय बना रहा।

अन्य समाचार