Bihar: पठान फिल्म देखने गये युवक ने चाकू से पर्दा फाड़ा, सिनेमा हॉल के मालिक को पांच लाख का नुकसान



बेतिया (पश्चिम चंपारण), जागरण संवाददाता। बेतिया के चनपटिया स्थित लाल टॉकीज में पठान फिल्म देखने गए एक युवक ने चाकू मारकर बीती रात हॉल का पर्दा फाड़ दिया। मामले में दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि, पर्दा फाड़ने का कारण सिनेमा हॉल के गेटमैन से युवक का विवाद बताया जा रहा है। चनपटिया के प्रभारी थानाध्यक्ष राणा प्रसाद ने बताया कि चाकू मारकर सिनेमा हॉल का पर्दा फाड़ने वाला युवक फरार है। उसके दो साथियों को हिरासत में लिया गया है। सिनेमा मालिक को बुलाया गया है। आवेदन मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

मामले को लेकर बताया जाता है कि नगर के बिन टोली मोहल्ले के दो युवक पठान फिल्म देखने के लिए शाम छह बजे लाल टॉकीज में पहुंचे थे। दोनों ने टिकट भी ले ली थी। तभी उनका तीसरा दोस्त आ गया। दो टिकट पर तीन युवक हाल में प्रवेश कर गये। गेटकीपर ने जब टिकटों की जांच की तो दो टिकट पर तीन लोगों के प्रवेश का मामला सामने आया। 
इसको लेकर गेटकीपर और युवकों के बीच विवाद शुरू हो गया। इससे नाराज एक युवक ने फिल्म खत्म होने के बाद रात के 9 बजे के करीब हाल से बाहर निकलते वक्त चाकू मारकर पर्दा को फाड़ दिया। सिनेमा मालिक ने बताया कि करीब पांच लाख की क्षति हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
Bihar Crime: चचेरे भाई ने पहले चाकू से गोदकर किशोर की बेरहमी से की हत्या, फिर शव लेकर खुद ही पहुंच गया घर यह भी पढ़ें
Arrah: जदयू MLC राधा चरण के ठिकानों पर दूसरे दिन भी रेड जारी, एंट्री से पहले lT की गाड़ियों की हो रही तलाशी
60 वर्षीय पुरुष ने 50 वर्षीय विधवा प्रेमिका संग लिए सात फेरे, पत्नी और परिवार को पंचायत ने मनाया तो बनी बात

अन्य समाचार