Nalanda News: शिष्या के साथ गलत हरकत करते पकड़ा गए मास्टर साहब, पहले जमकर हुई पिटाई; फिर करा दी शादी



बिहारशरीफ (नालंदा), जागरण संवाददाता। बिहार के नालंदा जिले में एक शिक्षक के साथ नाबालिग छात्रा की शादी का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा गया था, जिसके बाद ग्रामीणों ने पहले तो शिक्षक की खूब धुनाई की। इसके बाद इलाज करवाया और जबरन शिक्षक से छात्रा की मांग भरवा दी।  
मामला सारे थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां नाबालिग छात्रा को घर में ट्यूशन पढ़ाने आए मास्टर साहब को लोगों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। पहले तो ग्रामीणों ने मास्टर साहब को जमकर कूटा, फिर इलाज कराया और अंत में दोनों की शादी करा दी। इधर, मास्टर साहब के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

मामला दो दिन पहले का है। वीडियो के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि गांव का ही सोनू कुमार बच्चों को घर जाकर ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। 5 फरवरी को गांव के ही एक किशोरी को ट्यूशन पढ़ाने के लिए गया था। तभी गांव के लोगों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद सोनू की जमकर पिटाई कर दी गई।
हालांकि, कुछ देर बाद ही दोनों पक्ष के बीच समझौता हो गया और स्वजातीय होने के कारण तुरंत दोनों की शादी करा दी गई। इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, इस घटना की पूरे प्रखण्ड में चर्चा हो रही है। लोगों का कहना है कि युवक का चरित्र पूर्व से ही ठीक नहीं था। पहले भी शिकायतें मिल चुकी थी।
मातम में बदली बच्ची की जन्मदिन की खुशियां: ताबड़तोड़ हर्ष फायरिंग में 6 साल के मासूम की मौत; सभी आरोपित फरार यह भी पढ़ें
वहीं, मामले को लेकर सदर डीएसपी डा शिवली नोमानी ने बताया कि किसी पक्ष के द्वारा शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। सोशल मीडिया पर चल रही खबरों से जानकारी प्राप्त हुई है। आवेदन मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। बड़ा सवाल यह भी है कि अगर आवेदन प्राप्त नहीं होता है तो क्या नाबालिग संग शादी जायज है। क्या प्रशासन को खुद इसकी जांच नहीं करनी चाहिए।

अन्य समाचार