वैशाली: पति-पत्नी के झगड़े में भाभी की हत्या, शराबी देवर ने महिला को लाठी से पीटकर ली जान, घर में मचा कोहराम



संवाद सूत्र, बिदुपुर (वैशाली)। बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर पंचायत के वार्ड संख्या आठ में बीते मंगलवार की रात्रि पति-पत्नी के बीच हुई झड़प में देवर ने लाठी से पीटकर भाभी को मार डाला। बिदुपुर थाना की पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित देवर को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, करीब 44 वर्षीय सुधा देवी का पति वीरेंद्र दास से किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो रहा था। बताया गया है कि उसी समय उसका शराबी देवर धर्मेंद्र दास आया और भाभी को लाठी से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घायल महिला को स्वजन व स्थानीय लोग आनन-फानन में इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया। पीएमसीएच जाने के दौरान ही महिला की मौत हो गई।
महिला की मौत के बाद गांव में शव पहुंचते ही मृतका के घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना बिदुपुर थाने की पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपित देवर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हजीपुर भेज दिया। घटना के बाद मृतका के बेटा-बेटी व परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। स्थानीय जनप्रतिनिधियों की पहल पर मामला शांत हुआ। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अन्य समाचार