बेगूसराय: स्कूल में बच्चा खेलते हुए बेंच से गिरकर हुआ घायल, ग्रामीणों ने प्रभारी प्रधानाध्यापक की कर दी पिटाई



संवाद सहयोगी, तेघड़ा (बेगूसराय)। थाना क्षेत्र की पिढौली पंचायत के वाजितपुर गांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक गौरी शंकर दास को ग्रामीणों ने पीटकर घायल कर दिया। प्रभारी प्रधानाध्यापक ने बताया कि मंगलवार को विद्यालय में एमडीएम बाद वर्ग छह के छात्र रवि कुमार अपनी क्लास रूम में खेल रहा था।
उन्होंने बताया कि खेलने के दौरान वह बेंच पर गिरकर घायल हो गया। इसके बाद छात्र रवि अपने घर गया। बच्चे ने घर में घटना के बारे में बताया। इसके बाद बच्चे के पिता रंजीत कुमार महतो विद्यालय आए और इलाज के लिए पैसे देने की धमकी दी। कहा कि पैसे नहीं देने पर देख लेंगे।

इस पर प्रधानाध्यापक ने कहा कि चलिए अस्पताल में बच्चे का इलाज करा देते हैं। इसके बाद वे विद्यालय से चले गए और बच्चे का इलाज निजी नर्सिंग होम में करवाए। प्रधानाध्यपक गौरी शंकर दास ने आरोप लगाया कि बुधवार को विद्यालय खुलने के बाद लगभग 10 बजे ग्रामीणों के साथ रंजीत महतो फिर से विद्यालय आए और मेरे साथ मारपीट करने लगे।
इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ ने भी मुझ पर हमला कर दिया। पिटाई से गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीण जाते-जाते कहीं भी शिकायत नहीं करने की धमकी दे गए। इसके बाद विद्यालय के अन्य शिक्षकों के द्वारा इलाज के लिए उन्हें तेघड़ा अनुमंडल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों की टीम ने उनका इलाज किया।
Mukhiya Murder Case: मुख्य आरोपी महफूज अंसारी ने कोर्ट में किया सरेंडर, हार की बौखलाहट में की थी हत्या यह भी पढ़ें
विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक गौरी शंकर दास ने तेघड़ा थाना में आवेदन देकर थानाध्यक्ष से न्याय की गुहार लगाई एवं दोषियों पर अविलंब कार्रवाई की मांग की है। तेघड़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आधार पर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


अन्य समाचार