Vaishali Crime: नशेड़ी पति ने पत्नी को पीटकर किया अधमरा, फिर डेढ़ माह की बेटी की गला दबाकर कर दी हत्या



संवाद सूत्र, बिदुपुर (वैशाली)। बिदुपुर थाने के हरपुर गोपाल अनुसूचित जाति बस्ती में बुधवार को एक निर्दयी बाप ने नशे की हालत में पहले अपनी पत्नी को पीटकर अधमरा कर दिया। पत्नी जब बेहोश होकर गिर पड़ी तो अपनी डेढ़ माह की अबोध बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और उसे बिस्तर पर सुलाकर भाग निकला।
बेहोश पड़ी महिला जब होश में आई तब उसने बिस्तर पर सोई अपनी बच्ची को जगाने की प्रयास किया, जिसके बाद उसे घर की एक अन्य महिला से घटना की सारी जानकारी मिली। उसके रोने और शोर मचाने के बाद लोग घर के पास जुटे।

इसी दरम्यान किसी ने बिदुपुर थाना की पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष फेराज हुसैन और पुलिस टीम ने बुरी तरह जख्मी महिला को घर से निकाला और नन्ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पीड़ित महिला काली देवी ने थाने में पुलिस को जानकारी दी कि उसका पति देवलाल महतो पटना में काम करता है। बुधवार सुबह नशे में घर पर आया था। पीड़िता ने आरोप लगाया कि पति ने पहले लोहे की राड से मेरी पिटाई की और पीटते हुए बोल रहा था कि आज तुम दोनों मां-बेटी को मार देंगे। पीड़िता ने कहा कि जब मैं बेहोश होकर गिर गई तब वह चला गया और फिर लौटकर देखने आया कि मैं जिंदा हूं या मर गई। इसके बाद उसने मेरी डेढ़ माह की बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और उसे बिस्तर पर सुला दिया।
वैशाली: पति-पत्नी के झगड़े में भाभी की हत्या, शराबी देवर ने महिला को लाठी से पीटकर ली जान, घर में मचा कोहराम यह भी पढ़ें

पीड़िता ने अपने सास-ससुर पर भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि उसके पति को सास-ससुर ने फोन करके यह कहते हुए बुलाया था कि तुम अपनी पत्नी पर नियंत्रण रखो। यह हम लोगों के साथ गाली-गलौज करती है। पीड़िता ने कहा कि पति के रवैये के चलते उसे कई बार भूखे पेट रात काटनी पड़ चुकी हैं।
इसके बावजूद सास-ससुर के कहने पर पति मारपीट करता है। पीड़िता ने यह भी बताया कि एक बच्ची को उसने घर की स्थिति से तंग आकर ननिहाल में रखा हुआ है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित पति और ससुर पर पुलिस की नजर है। दोनों को अविलंब गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य समाचार