Bihar Crime: मां के ऑपरेशन के लिए रुपयों का इंतजाम करने निकले युवक की पीट-पीटकर हत्या, पैसे को लेकर ही गई जान



बिहारशरीफ, जागरण संवाददाता। नूरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रह्लाद नगर गांव में बदमाशों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के पीछे रुपयों की लेनदेन वजह बताई जा रही है। मृतक के शरीर पर चोट के निशान बेरहमी की कहानी बयां कर रहे हैं।
मृतक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी जितेंद्र तांती का (18) वर्षीय पुत्र निरंजन कुमार की रूप में हुई है। निरंजन की बहन ने बताया कि उसकी मां बिहारशरीफ के एक निजी क्लिनिक में भर्ती है। डॉक्टरों ने 11 फरवरी को ऑपरेशन करने का डेट दिया था। मां के ही ऑपरेशन के लिए भाई बुधवार की शाम सूद पर रुपए के इंतजाम करने को लेकर घर से निकला था।

मृतक की बहन ने बताया कि पैसे का इंतजाम करने निकले उसके भाई की बदमाशों ने पीटकर जान ले ली। युवक के शरीर पर चोट के गहरे निशान हैं।
वहीं, ग्रामीणों की माने तो बदमाश निरंजन को पीटते-पीटते प्रह्लाद नगर से अंधना मोड़ तक ले आए, जहां बदमाश जख्मी हालत में युवक को छोड़कर फरार हो गए। युवक को सड़क पर पड़ा देख मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने ही युवक को उठाकर डॉक्टर के पास ले गए।
Nalanda News: शिष्या के साथ गलत हरकत करते पकड़ा गए मास्टर साहब, पहले जमकर हुई पिटाई; फिर करा दी शादी यह भी पढ़ें
ग्रामीण डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद युवक को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में युवक की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।
मामले को लेकर एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि पैसे के लेनदेन के मामले में युवक को बुलाकर मारपीट की गई थी। अस्पताल में युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में ले लिया गया है। छह लोगों पर नामजद और अज्ञात के विरुद्ध नूरसराय थाना में कांड दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अन्य समाचार