Arrah: सवारी उतारने के लिए चालक ने अचानक खोल दी मैजिक की गेट, टकराकर बाइक सवार मैट्रिक छात्र की मौत



जागरण टीम,आरा। भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-सासाराम हाइवे पर बागर मोड़ के समीप गुरुवार की सुबह एक बाइक मैजिक गाड़ी के दरवाजे से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई। जबकि, उसका दोस्त घायल हो गया।
मृतक की पहचान अभिषेक सिंह (18 साल) चरपोखरी थाना क्षेत्र के इंग्लिशपुर-सेमरांव गांव निवासी किसान अर्जुन सिंह के बेटे के रूप में हुई। अभिषेक मैट्रिक की परीक्षा देने वाले था। इधर, दुर्घटना में मौत के बाद आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए और शव के साथ हाइवे जाम कर दिया।

परिजन और आक्रोशित ग्रामीण गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग कर रहे हैं। सड़क और हंगामे के कारण आरा-सासाराम हाइवे पर ट्रैफिक ब्लॉक हो गया है। सूचना पर चरपोखरी थानाध्यक्ष निकुंज भूषण समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की।
अभिषेक सिंह अपने दोस्त चंदन कुमार के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर गुरुवार की सुबह मैट्रिक परीक्षा का सेंटर देखने आरा आ रहा था। इसी दौरान बागर मोड़ के समीप एक मैजिक गाड़ी के चालक ने पैसेंजर उतारने के लिए जैसे ही गेट खोला तो बाइक गेट से टकरा गई, फिर जाकर ट्रक से भिड़ गई। हादसे में अभिषेक और उसका दोस्त घायल हो गया।
IT raid in Bihar: JDU MLC राधा चरण साह के ठिकाने से सवा करोड़ नकद मिले, 250 करोड़ के लेनदेन के भी सबूत यह भी पढ़ें
अभिषेक ने इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई। इधर, हादसे के बाद ग्रामीणों ने आरा-सासाराम हाइवे को जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। वहीं, ट्रक और मैजिक चालक गाड़ी लेकर फरार हो गए।
अभिषेक अपने तीन भाई में सबसे छोटा था। परिवार में पिता और मां कमला देवी के अलावा दो भाई मनु यादव, अनुज कुमार और दो बहन निक्की देवी, माया कुमारी हैं। दो बड़े भाइयों की शादी हो चुकी है।


अन्य समाचार