Nalanda: जीजा की गलत हरकतों से तंग आकर साली ने लगा ली फांसी, बड़ी बहन ने की थी लव मैरिज, सुसाइड नोट भी बरामद



संवाद सूत्र, नालंदा। नालंदा के एक गांव में अपने बहनोई की हरकत से तंग आकर साली ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को युवती के शव के पास से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें युवती ने अपनी मौत का जिम्मेवार बहनोई को ठहराया है।
जानकारी के अनुसार करायपरशुराय थाना क्षेत्र की एक युवती ने अपने ही गांव के लीलामनी कुमार से प्रेम विवाह किया था। ससुराल आने-जाने के दौरान बहनोई ने साली को प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद दोनों अक्सर मिलने-जुलने लगे। युवती के सुसाइड नोट से यह भी पता चल रहा है कि जीजा-साली के संबंध के बारे में घर वालों को भी पता था। इस कारण युवती से अक्सर मारपीट की जाती थी।

इधर, एक दिन बहनोई ने चुपके से साली का अश्लील वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा। वह वीडियो के आधार पर युवती को गलत काम करने के लिए ब्लैकमेल करने लगा। बहनोई के इस हरकत से युवती मानसिक रूप ले परेशान हो गई। ऐसे में गुरुवार सुबह युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि युवती के पास से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने अपनी मौत का जिम्मेवार बहनोई को ठहराया। युवती ने सुसाइड नोट में यह भी लिखा कि इसी के कारण घर वाले भी मुझे मारते-पीटते थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया गया है। समाचार लिखे जाने तक थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया गया है।
Bihar: मां के ऑपरेशन के लिए रुपयों का इंतजाम करने निकले युवक की पीट-पीटकर हत्या, लेनदेन के विवाद में गई जान यह भी पढ़ें
Patna: स्कूल से अस्पताल भेजी गई आठवीं की छात्रा मिली गर्भवती, आशाकर्मी का हाथ छुड़ाकर भागी, गार्ड भी फरार
Muzaffarpur: 'दृश्यम' से मिला CSP संचालक की हत्या करने व सबूत मिटाने का आइडिया, प्यार का विरोध करने की दी सजा

अन्य समाचार