Gopalganj: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी की जंग



संवाद सूत्र, कुचायकोट (गोपालगंज)। कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच-27 स्थित भठवां ओवरब्रिज पर गुरुवार को सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए, जिसमें एक घायल की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार हादसे में घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुचायकोट ले जाया गया। दोनों की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उन्हें सदर अस्पताल गोपालगंज रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में एक बाइक सवार युवक ने दम तोड़ दिया, जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है।

सूचना पर कुचायकोट पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दी। वहीं, पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार, सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के तरेया सुजान थाना क्षेत्र अंतर्गत सलेमगढ़ निवासी देवकी नंदन सिंह और राघव तिवारी किसी काम से विशंभरपुर थाना क्षेत्र के बलिवन गांव जा रहे थे। इसी दौरान एनएच-27 पर भठवां ओवरब्रिज के ऊपर ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी।
Bihar Crime: गोपालगंज में दिनदहाड़े मुखिया की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी यह भी पढ़ें
ट्रक की टक्कर से दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य में कुचायकोट ले जाया गया, यहां से चिकित्सकों ने दोनों को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के क्रम में देवकीनंदन सिंह ने दम तोड़ दिया, जबकि राघव तिवारी का इलाज चल रहा है।
पुलिस घटना के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक लेकर फरार हुए चालक की पहचान को लेकर टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
Bihar: गोपालगंज में शराब तस्‍कर की जुगाड़ पकड़ाई, ट्रैक्टर-ट्राली में तहखाने से 238 लीटर शराब जब्त; एक धराया यह भी पढ़ें
Muzaffarpur: 'दृश्यम' से मिला CSP संचालक की हत्या करने व सबूत मिटाने का आइडिया, प्यार का विरोध करने की दी सजा

अन्य समाचार