Shocking: सांप के साथ खेलना युवक को पड़ा महंगा, उठाकर गले में लपेटा और दिखाने लगा करतब, कब डसा पता ही नहीं चला



जासं, सिवान। बिहार के सिवान में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक को सांप के साथ खेलना महंगा पड़ गया। मृतक युवक सांप को गले में लटकाकर पूरे गांव में घूमता रहा। इसी दौरान सांप ने उसे डस लिया, जिसका उसे पता ही नहीं चला। लेकिन जब हालत बिगड़ी तो परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार, सिवान में जहरीले सांप के साथ एक युवक को खेलना महंगा पड़ गया। उस युवक को अपने जांन से हाथ धोना पड़ा। इस संबंध में बताया जाता है कि मैरवा थाना क्षेत्र के तितरा हरिजन टोला निवासी इंद्रजीत राम अपने घर में पहले से रखी गई ईंटों को हटा रहा था। इसी दौरान ईंटों में से एक जहरीला सांप निकल आया। सांप को इंद्रजीत ने पकड़ लिया और अपने गले में लटकाकर घंटों तक गांव में घूमता रहा। उस सांप को वह बार बार गुरुजी-गुरुजी कहकर उसके फन को अपने मुंह में डाल रहा था।

इसी क्रम में सांप ने उसके होंठ पर काट लिया। इसके बाद उसकी हालत बिगड़ने लगी। स्वजन की सहायता से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकत्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि जब जहरीला सांप निकला था तो लोगों ने उसके ऊपर कैरोसिन का तेल डाल दिया था। इसकी वजह से सांप कुछ देर के लिए मूर्छित अवस्था में हो गया था। इसी क्रम में इंद्रजीत राम उससे खेलने लगा, तभी सांप ने उसे डस लिया। इससे इंद्रजीत की मौत हो गई।

अन्य समाचार