Lakhisarai: जैतपुर का कुख्यात इनामी बदमाश पुजारी सिंह गिरफ्तार, जिले के 10 टॉप अपराधी में था शामिल



लखीसराय, जागरण संवाददाता। जिले के बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव के कुख्यात इनामी अपराधी पुजारी सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुजारी सिंह जिले के टॉप 10 अपराधी में शामिल था, जो लंबे समय से फरार चल रहा था।
कुख्यात पुजारी सिंह की गिरफ्तारी पुलिस की बड़ी उपलब्धि है। पुलिस ने सूचना पर शेखपुरा जिला अंतर्गत बरबीघा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि एसपी पंकज कुमार ने की है।

जानकारी के अनुसार, राज्य के नए डीजीपी आरएस भट्टी ने जिलावार टॉप 10 बदमाशों की लिस्ट तैयार करवाई थी, जिसमें टॉप 10 अपराधियों की सूची में पुजारी भी शामिल था। इस अपराधी पर सरकार ने 10 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। उसके विरुद्ध पहले से बड़हिया थाना में लूट, रंगदारी और हत्या के कई मामले दर्ज हैं।
पुलिस से बचने के लिए अपराधी पुजारी सिंह ठिकाना बदल कर रह रहा था। अपराधी पुजारी सिंह अपने गांव जैतपुर सहित आस-पास के गांवों के अलावा दूसरे जिलों में भी नेटवर्क बना रखा था। पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, अपराधी पुजारी सिंह का नाम आतंक का पर्याय बना हुआ था। हालांकि, हाल के दिनों में इस अपराधी का नाम किसी आपराधिक घटना में सामने नहीं आया है लेकिन, पुजारी सिंह एक शातिर चोर से कुख्यात अपराधी बन गया।

अन्य समाचार