Gopalganj Road Accident: मौत बन कर आई रफ्तार, साइकिल सवार पर पलट गई अनियंत्रित पिकअप, चार की मौत



गोपालगंज, जागरण संवाददाता। जिले फुलवरिया थाने के सहायक श्रीपुर ओपी क्षेत्र के मिश्र बतरहा गांव के पास गुरुवार की देर रात साइकिल सवार दो लोगों पर अनियंत्रित पिकअप पलट गया। इस हादसे में पिकअप सवार दो और साइकिल सवार दो यानी, कुल चार लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा पिकअप सवार दो अन्य लोग घायल हो गए।
पिकअप पलटने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। दोनों घायलों का स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों की पहचान मीरगंज थाना क्षेत्र के कालोपट्टी गांव निवासी 50 वर्षीय विश्वनाथ चौहान, 35 वर्षीय अमरजीत चौहान, श्रीपुर ओपी क्षेत्र के मिश्र बतरहा निवासी 23 वर्षीय रवि कुमार और 25 वर्षीय ओम प्रकाश कुमार के रूप में की गई है।

हादसे को लेकर बताया जा रहा है कि पिकअप पर सवार कुछ लोग तिलक समारोह में शामिल होकर मीरगंज लौट रहे थे। उधर, साइकिल सवार दो लोग अपने घर मिश्र बतरहा जा रहे थे। इसी बीच मिश्र बतरहा गांव के पास पिकअप अनियंत्रित हो गई और साइकिल सवार दो लोगों पर पलट गई। इससे साइकिल सवार रवि कुमार और ओम प्रकाश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
वहीं, पिकअप पर भी सवार दो लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि लोगों की चीख-पुकार मच गई। घटनास्थल खून से रंग गया। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हादसे में घायल दो लोगों को फुलवरिया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां दोनों के इलाज चल रहा है।
Gopalganj: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की मौत, दूसरा अस्पताल में लड़ रहा जिंदगी की जंग यह भी पढ़ें
इस हादसे में मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी ओर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है कि आखिर हादसा कैसे हुआ। 

अन्य समाचार