भोजपुर: ट्रक ने आटो में मारी टक्कर, तीन की मौत, मुआवजे को लेकर आरा-पटना राजमार्ग पर आगजनी और हंगामा



जागरण संवाददाता, आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-पटना हाइवे पर कुल्हाड़ियां के समीप शुक्रवार को अनियंत्रित मिनी ट्रक और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ऑटो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, आधा दर्जन लोग घायल हो गए।
पुलिस और जनता के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। हादसे को लेकर अफरातफरी मची रही। मृतकों और घायलों में अधिकांश कोईलवर क्षेत्र के बताए जाते हैं। सभी लोग आरा से ऑटो पर सवार होकर कोईलवर लौट रहे थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ऑटो और ट्रक दोनों के चालक फरार बताए जा रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, मृतकों में पति-पत्नी और बेटी शामिल हैं। हादसे में मरने वालों में कोईलवर निवासी 38 वर्षीय तारकेश्वर राय, 35 वर्षीय पत्नी संध्या देवी और 18 वर्षीय पुत्री छोटी कुमारी शामिल हैं। दुर्घटना में खुशी कुमारी (17) पिता तारकेश्वर, नीति कुमारी (13) पिता तारकेश्वर, विश्वकर्मा (10) पिता तारकेश्वर, अरविंद शर्मा (48) पिता बिंदेश्वरी शर्मा, संजू देवी (42) पति अरविंद शर्मा को चोटें आई हैं। ये सभी आरा से लौट रहे थे।
Bihar: आयकर अफसरों ने सेठ से पूछी जलेबी बेचने से MLC बनने तक की कहानी, ED और अन्य एजेंसियों की भी एंट्री संभव यह भी पढ़ें
आरा-पटना हाइवे पर कुल्हाड़ियां के समीप हुए इस हादसे के बाद लोगों का आक्रोश भड़क गया। लोगों ने मृतकों के लिए मुआवजे की मांग को लेकर राजमार्ग पर हंगामा किया। इस दौरान आगजनी भी की गई। मुआवजा को लेकर लोगों ने पटना-बक्सर फोरलेन जाम कर दिया।

अन्य समाचार