बेटी का रिश्ता देखने गए पिता को ले गई मौत: संतरा लदे ट्रक के नीचे दबा शिक्षक, मदद की बजाय फल लूटने की मची होड़



शिवसागर (रोहतास), संवाद सूत्र। रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के कुम्हऊ गेट के समीप राष्ट्रीय राज मार्ग संख्या दो पर शनिवार को संतरा लदे एक ट्रक के नीचे दबकर एक शिक्षक की मौत हो गई। मृतक की पहचान सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कठडिहरी गांव निवासी 45 वर्षीय चंद्रशेखर प्रसाद के रूप में हुई है। स्वजनों के मुताबिक, शिक्षक अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपनी बेटी का रिश्ता देख वापस गांव लौट रहे थे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि गोटपा मध्य विद्यालय के शिक्षक चंद्रशेखर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ गांव के ही एक टेंपो से कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत केंवा गांव में बेटी के लिए रिश्ता देखने गए थे। वापसी में शिवसागर टोल प्लाजा के समीप संतरा लदे एक ट्रक टेंपो से आकर सट गया। इसके बाद ट्रक चालक वाहन लेकर तेजी से भागने लगा।
इसी दौरान टेंपो सवार दो लोग ट्रक रुकवाने के लिए उसपर लटक गए। कुछ ही दूर आगे जाने के बाद ट्रक असंतुलित होकर कंडक्टर साइड में पलट गया। इससे उस साइड में लटके शिक्षक चंद्रशेखर प्रसाद ट्रक के नीचे दब गए और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं, ट्रक चालक व कंडक्टर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।
Rohtas: संदिग्ध परिस्थिति में बेहोशी की हालत में मिली किशोरी, बांह पर लिखा था मोबाइल नंबर, दो किशोर हिरासत में यह भी पढ़ें
जानकारी के मुताबिक, ट्रक उत्तर प्रदेश के कानपूर से संतरा लोड कर कोलकाता जा रहा था। ट्रक के पलटते ही लोगों के बीच संतरा लूटने की होड़ लग गई। हालांकि, मौके पर तत्काल पहुंची पुलिस ने लोगों को हटाया और क्रेन बुलाकर राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया। हालांकि, ड्राइवर की तरफ से ट्रक पर लटका युवक घटना के बाद से लापता है। ट्रक के नीजे उसके दबे होने की भी संभावना है।
IT raid in Bihar: JDU MLC के करीबियों के घर पर छापामारी जारी, चकनहा पंचायत की मुखिया के घर पहुंची ED यह भी पढ़ें
हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों व पुलिस का कहना है कि चलते ट्रक में ड्राइवर के साथ मारपीट के दौरान घटना घटी है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक को सीधा करने के बाद जब्त कर लिया गया है।

अन्य समाचार