रोहतास: अधेड़ ने डंडे से पीट-पीटकर कर दी 70 वर्षीय वृद्ध की हत्या; आरोपी गिरफ्तार, पहले भी जा चुका है जेल



संवाद सूत्र, नटवार (रोहतास)। स्थानीय थाना क्षेत्र के जमोढ़ी गांव में एक अधेड़ व्यक्ति ने वृद्ध को लाठी डंडों से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक उक्त गांव निवासी 70 वर्षीय बाबूलाल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने आरोपित उसी गांव के रहने वाले 45 वर्षीय सरजू लाल को गिरफ्तार कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करा स्वजनों को सौंप दिया है।
घटना के बारे में थानाध्यक्ष बिपिन बिहारी ने बताया कि जानकारी के अनुसार बाबूलाल सुबह में घर से चाय पीकर अपने दालान पर जा रहे थे। इसी क्रम में सामने से आ रहा आरोपित सरजू लाल वृद्ध की लाठी छीनकर उसी से उनपर प्रहार करना शुरू कर दिया। इस घटना की जानकारी अन्य ग्रामीणों ने वृद्ध के स्वजनों को दी। जबतक परिजन मौके पर पहुंचते वृद्ध के सर में चोट लगने से अधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी सरजू लाल को करमैनी बलिया गांव के बीच से गिरफ्तार कर लिया गया है। कहा कि पीड़ित परिवार के द्वारा थाने में अभी तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है। थानाध्यक्ष के अनुसार आरोपित ने विगत अक्टूबर माह में भी गांव के ही एक आठ वर्षीय बच्चे को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।
इसको ले बच्चे के परिजनों द्वारा कराई गई प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। कुछ दिन पूर्व ही आरोपित जेल से जमानत पर रिहा होकर घर आया है। पुलिस की मानें तो ग्रामीण आरोपित को अर्ध विक्षिप्त बता रहे हैं, जबकि इसका कोई प्रमाणपत्र नहीं है और ना ही कहीं इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य समाचार