Buxar Crime: सिकरौल में कोचिंग से लौट रही 15 साल की किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, पांच नामजद, दो आरोपी गिरफ्तार



जागरण संवाददाता, बक्सर। सिकरौल थाना क्षेत्र के एक गांव में कोचिंग से पढ़कर घर लौट रही 15 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में केस दर्ज कराते हुए चार नामजद समेत पांच पर आरोप लगाया गया है। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद आरोपितों में से दो को गिरफ्तार कर जेल भेजने के साथ ही पीड़िता की मेडिकल जांच और 164 के तहत बयान दर्ज किया है।


घटना की जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष कंचन कुुमारी ने बताया कि दुष्कर्म की यह वारदात शुक्रवार को दिन के 11 बजे की है। पीड़िता के अनुसार घटना के समय वह कोचिंग से पढ़कर घर लौट रही थी, तभी गांव का ही एक युवक पवन सिंह उसे पकड़कर सुनसान गली में मौजूद खाली पड़े खंडहर मकान में ले गया।
इस दौरान उसके चार अन्य साथी भी वहां आ गए और सभी ने बारी-बारी घटना को अंजाम दिया। युवकों के चंगुल से छूटने के बाद किसी तरह पीड़िता ने अपने घर जाकर स्वजन को वारदात की जानकारी दी। घरवालों ने पीड़िता के साथ सिकरौल थाना पहुंचकर पुलिस को घटना से अवगत कराया।
बक्सर: घाटे का सौदा कर रहे टमाटर उत्पादक किसान, ओने-पौने दामों पर बेचने को हैं लाचार यह भी पढ़ें
मामले में सिकरौल पुलिस के सुझाव पर शनिवार को पीड़िता के साथ महिला थाने पहुंचकर घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस मामले में पवन सिंह, बलवंत सिंह के अलावा विशाल और छोटक समेत एक अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद पवन सिंह तथा बलवंत सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया, वहीं अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस बीच पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के साथ ही कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज करा लिया गया है।

अन्य समाचार