Jamui Accident: ससुराल से लौट रहे युवक को अनियंत्रित ट्रक ने कूचला, बाइक के परखच्चे उड़े; चालक मौके से फरार



जमुई, संवाद सहयोगी। जमुई के गिद्धौर थाना क्षेत्र के गुगुलडीह पेट्रोल पंप के पास रविवार की सुबह बालू लदा तेज रफ्तार ट्रक बाइक को ठोकर मारते हुए सड़क के नीचे उतर गया। इस घटना में बाइक चालक की मौत हो गई। वहीं, बाइक के परखच्चे उड़ गए। मृतक की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के टहवा गांव निवासी विष्णुदेव यादव के पुत्र अनिल कुमार यादव के रूप में हुई है।
बताया गया कि युवक अपने ससुराल नयागांव आया था और रविवार सुबह बाइक से अपने गांव टहवा जा रहा था। इसी दौरान गुगुलडीह पेट्रोल पंप के पास एक बालू लदा अनियंत्रित ट्रक बाइक में ठोकर मारते हुए सड़क के नीचे उतर गई। दुर्घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया।

इस घटना के बाद बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं, बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस के द्वारा घटना की जांच पड़ताल की जा रही है।
फिलहाल ट्रक चालक की पहचान नहीं हो पाई है। वहीं, युवक की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसे एक पुत्र और एक पुत्री है।

अन्य समाचार