आरा जेल से कैदी का वीडियो वायरल, बोला- यहां गांजा और मोबाइल सब मिलता है, जेलर पर लगाए गंभीर आरोप



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के आरा जेल में बम कांड में सजायाफ्ता एक कैदी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। वायरल वीडियो कैदी अखिलेश उपाध्याय का बताया जा रहा है। इसमें वह हाथ में मोबाइल लेकर जेलर और अन्य अफसरों पर जेल में फोन और नशीली पदार्श सप्लाई कराने का आरोप लगा रहा है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शख्स बता रहा है कि उसका नाम अखिलेश उपाध्याय है। वह बम कांड के केस में आरा जेल में बंद है। वीडियो में वह आरोप लगा रहा है कि जेलर कैदियों को मोबाइल देते हैं। तीन मोबाइल दिए हैं। गांजा और हेरोइन भी भिजवाते हैं। पटना के एक अफसर का नाम लेते हुए कैदी ने कहा कि वही सब करवाते हैं।

कैदी ने कहा कि जब हम अनशन करते हैं तो वो मैनेज कर लेते हैं। कहते हैं कि मोबाइल चलाओ। खाना बहुत कम देते हैं। शिकायत करने पर दूसरी सेल में बंद कर देते हैं। फिर पैसे मांगते हैं। चालान कर देते हैं और कहते हैं कि शीर्ष अफसरों को मैनेज करना पड़ता है। कहते हैं कि कहां से देंगे इतना पैसा। पचास लाख रुपये की डिमांड करते हैं।
इस वीडियो के वायरल होने के बाद आरा से लेकर पटना तक के अफसरों में खलबली मच गई है। इधर, जेल प्रशासन ने वीडियो के संबंध में जांच कर डीएम और एसपी को रिपोर्ट भेज दी गई है। इसमें अब आगे की कार्रवाई वरीय अफसरों के स्तर से ही होगी। बता दें कि पिछले दिनों आरा जेल से व्यापक पैमाने पर मोबाइल बरामदगी को लेकर आरा जेल सुर्खियों में आया था। इस बीच जेल से कैदी का वीडियो सामने आने के बाद कई तरह की चर्चाएं हो रही है। हालांकि, इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो की दैनिक जागरण पुष्टि नहीं करता है।


अन्य समाचार