Bihar: औरंगाबाद में रेलवे ट्रैक से मिला युवक का सिर कटा शव, स्वजन ने जताई हत्या की आशंका; पुलिस का इनकार



बारुण (औरंगाबाद), संवाद सूत्र। औरंगाबाद जिले के बारुण थाना क्षेत्र के सोननगर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक से युवक राहुल कुमार का शव बरामद किया गया है। शनिवार की रात करीब 12 बजे पुलिस को ट्रैक पर शव की सूचना दी गई।  युवक की पहचान बारुण थाना क्षेत्र के इंगलिश गांव निवासी श्यामसुंदर पासवान के पुत्र राहुल के तौर पर हुई, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर थाना लाया। यहां से स्वजनों के साथ पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय स्थित सदर अस्पताल भेजा। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को स्वजनों को सौंप दिया है।

हालांकि, स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई है। स्वजनों ने बताया कि जमीन के लिए गोतिया से विवाद चल रहा है। इस विवाद में हत्या की धमकी दी गई थी। युवक शाम से ही घर से लापता था। खोजबीन की जा रही थी। इसी दौरान रात करीब 12 बजे रेलवे ट्रैक्र पर शव होने की सूचना मिली।
उधर, पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या नहीं की गई है। युवक की मौत ट्रेन से कटकर हुई है। थानाध्यक्ष शमीम अहमद ने बताया कि ट्रेन से कटकर मौत होने का साक्ष्य भी घटनास्थल पर मिला है। युवक का चप्पल घटनास्थल से ही बरामद किया गया है। हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेक देने का भी कोई साक्ष्य नहीं मिला है।

आसपास के लोगों से भी हत्या के संबंध में पूछताछ की गई पर कोई भी कुछ नहीं पता पाया है। हत्या का कोई साक्ष्य नहीं मिला है। पुलिस ने बताया कि स्वजनों के द्वारा अबतक कोई आवेदन नहीं दिया गया है। मामले में जो आवेदन प्राप्त होगा, उसके आधार पर प्राथमिकी कर जांच की जाएगी। उधर, युवक का शव मिलने से घर में कोहराम मचा है। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। स्वजनों ने बताया कि युवक इस वर्ष इंटर की परीक्षा दिया था।

अन्य समाचार