गाड़ी लौटाओ, नहीं तो कूद जाऊंगा: मोतिहारी में जल संसाधन विभाग के गेट के ऊपर चढ़ा शख्स, हाई वोल्टेज ड्रामा जारी



पूर्वी चंपारण, जागरण संवाददाता। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मोतिहारी में सोमवार दोपहर में मुख्य अभियंता जल संसाधन विभाग के कार्यालय पर तब अफरा-तफरी मच गई, जब एक शख्स मुख्य द्वार पर चढ़कर आत्महत्या की धमकी देने लगा। पिछले एक घंटे से मुख्य द्वार पर चढ़े शख्स का हाई वोल्टेज ड्रामा जारी है। वहीं, पुलिस वाले उसे नीचे उतरने की मिन्नते कर रहें हैं। पुलिसकर्मियों ने मुख्य द्वार के नीचे जाल लगा दिया है। आसपास लोगों की काफी संख्या में भीड़ जमा हो गई है। 

दरअसल, शख्स का आरोप है कि वन विभाग ने उसके 18 चक्का ट्रक ज़ब्त कर लिया है। वाहन छोड़ने के नाम पर बार-बार पैसों की मांग की जा रही है। अवैध वसूली से परेशान होकर शख्स मुख्य अभियंता जल संसाधन विभाग के कार्यालय के प्रवेश द्वार पर चढ़ा है और आत्महत्या की धमकी दे रहा है। वाहन मालिक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का निवासी मनोज कुमार है।

मोतिहारी: 11 दिन से लापता था घर मालिक, खोजी कुत्ते की मदद से मकान की नींव से बरामद हुआ शव यह भी पढ़ें
मनोज कुमार ने बताया कि वह तेरह महीने से वाहन मुक्त कराने के लिए वन प्रमंडल पदाधिकारी के कार्यालय का चक्कर लगा रहा है। वहीं, शख्स को मुख्य द्वार से नीचे उतारने के लिए नगर थानाध्यक्ष व अन्य लोग मनाने में जुटे हैं। हालांकि, वह नीचे उतरने को तैयार नहीं है। 


वाहन मालिक कह रहा है कि अब क्या करूं, पैसे नहीं है मेरे पास। जब तक ट्रक छोड़ेंगे नहीं, तब तक यहीं रहूंगा। चार बजे फांसी लगा लूंगा। पिता ने भी संपत्ति से बेदखल कर दिया है। ट्रक मालिक का कहना है कि आत्महत्या ही विकल्प बचा है।

अन्य समाचार