Nalanda: पति ने छोड़ा तो प्रेमी ने थामा हाथ, दूसरी बार भी मिली ठोकर; अजब मोड़ पर पहुंची प्रेमिका की जिंदगी



चंडी (नालंदा), संवाद सूत्र। बिहार के नालंदा स्थित चंडी थाना इलाके में एक महिला अपने पति, प्रेमी और उसके घरवालों के ठुकराने के बाद न्याय की गुहार लिए थाने पहुंची है। महिला एक बच्ची की मां है और दूसरी बार गर्भवती भी है। प्रभारी थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि युवती ने आवेदन दिया है, जिसमें उसने एक युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। आरोपित युवक महिला के गांव का ही रहने वाला है।

महिला की शिकायत के अनुसार, उसके पहले पति ने बच्ची पैदा होने पर उसे तलाक दे दिया था। तलाक के बाद वह अपने मायके में रहने लगी। इसी दौरान पड़ोस के एक युवक से आंखें चार हो गई। इसके बाद दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई। महिला से शादी का वादा कर युवक उसे लेकर फरार हो गया।
दोनों कुछ महीने साथ रहे। इसके बाद दोनों वापस अपने गांव लौट आए। इसी दौरान महिला गर्भवती हो गई। महिला युवक पर शादी का दबाव बनाने लगी। इसी बीच युवक बिना कुछ बताए गायब हो गया। उसने महिला से फोन पर बात करना भी छोड़ दिया।
बिहारशरीफ में चोरों का आतंक, देवी मंदिर से दानपात्र के बाद माल बाबा के मंदिर से चांदी के दो मुकुट चोरी यह भी पढ़ें
महिला ने जब युवक के घरवालों को इस बात की जानकारी दी तो उन लोगों ने भी उसे रखने से इनकार कर दिया। अंत में थक-हारकर महिला ने न्याय की गुहार लेकर थाना में आवेदन दिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष आरती कुमारी ने बताया कि युवती का आवेदन मिला है। गांव के ही युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप  है। थानाध्यक्ष ने कहा कि दोनों पक्ष को बुलाया गया है। पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

गाड़ी लौटाओ, नहीं तो कूद जाऊंगा: मोतिहारी में जल संसाधन विभाग के गेट के ऊपर चढ़े वाहन मालिक ने दिया अल्टीमेटम
Araria में बारात से लौट रही कार भीषण हादसे का शिकार, दो लोगों की मौत, रिटायर्ड फौजी समेत चार की हालत गंभीर

अन्य समाचार