Ara News: हत्या कर फेंका गया युवती का शव बरामद, शरीर के कई भाग सड़े; चेहरा पहचानना भी मुश्किल



आरा/उदवंतनगर, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के गजराजगंज ओपी अंतर्गत नावानगर गांव के बधार स्थित सरसों के खेत से सोमवार को एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया। युवती की उम्र करीब 25 वर्ष बताई जा रही है। चेहरा वीभत्स है। शरीर के कई भाग सड़ गए है। पुलिस को घटनास्थल से तीन सीरिंज भी मिली है। युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है। मेडिकल टीम से इस बिंदु पर मंतव्य मांगा गया है। हालांकि, अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम के दौरान डाक्टर ने बिसरा प्रिर्जव कर दिया है।

नावानगर गांव के किसान सोमवार की दोपहर रामसागर मौजा की ओर गए थे। अचानक तेलहन के खेत में एक युवती का शव देखा। हो-हल्ला हाेने के बाद भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर महिला दारोगा अदिति कुमारी समेत अन्य पदाधिकारी वहां पहुंच गए। शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा गया। युवती क्रीम कलर की कमीज और  लेगिंस पहने है। पुलिस के पंचनामा की मानें तो प्रथम दृष्टया युवती की मौत शरीर ज्यादा फूल जाने और सड़ जाने के कारण हुई है। हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो पाएगा।
Bihar: पप्पू यादव के काफिले की गाड़ियों में टक्कर, देर रात भीषण हादसे में 12 लोग जख्मी; कार के परखच्चे उड़े यह भी पढ़ें
इधर, सिविल सर्जन सुरेश प्रसाद सिंह के निर्देश पर चार सदस्यीय डाक्टरों की टीम का गठन किया गया है। युवती के शरीर से स्वाब लिया गया है। सीरिंज से नशीला पदार्थ दिए जाने की संभावना जतायी जा रही है। पटना से एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। एफएसएल की टीम ने तेलहन के खेत में जाकर प्रर्दश को जब्त किया, जिसे फोरेंसिक जांच के लिए पटना भेजा जाएगा। डीएनए जांच के लिए भी शरीर के अंग को रखा गया है। 

अन्य समाचार