Bihar: मातम में बदली खुशियां, बहन की शादी से पहले भाई की मौत; शव देखकर मां ने त्‍यागे प्राण, एक साथ उठी अर्थी



बैकुंठपुर, संवाद सूत्र: सड़क दुर्घटना में बेटे की मौत के बाद सोमवार को जैसे ही शव घर पहुंचा तो यह मंजर देख सदमे में मां ने भी अपने प्राण त्‍याग दिए। यह घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर गांव में हुई। बेटे का शव देखने के बाद मां की मौत की घटना के बाद दो-दो अर्थी एक साथ उठी।
जानकारी के अनुसार, बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के फैजुल्लाहपुर गांव निवासी सीताराम राय के पुत्र शैलेश कुमार यादव कोलकाता में रहकर ट्रक ड्राइवि‍ंंग का कार्य करते थे। शुक्रवार को कोलकाता से ट्रक पर पाइप लोड कर वे उड़ीसा जा रहे थे। इसी दौरान ट्रक खाई में गिर गया।

इस घटना में शैलेश कुमार यादव की मौत हो गई। सोमवार की सुबह कोलकाता से शैलेश कुमार यादव का शव फैजुल्लाहपुर पहुंचा। बेटे के शव देख मां बिलखने लगी। इसी क्रम में बेटे की मौत के सदमे में मां की भी मौत हो गई।
सीताराम राय की पत्नी सोमारी देवी की मौत के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। इस बीच सीताराम राय के दरवाजे से एक साथ दो-दो अर्थी उठी। पति ने पत्नी और बेटे को मुखाग्नि दी। बैकुंठपुर विधायक प्रेम शंकर यादव, मुखिया प्रतिनिधि संजय राय तथा शंभू यादव सहित अन्य लोग अंतिम यात्रा में शामिल हुए।
Bihar: बैकुंठपुर से राजद विधायक प्रेमशंकर प्रसाद के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, दस साल पुराना है मामला यह भी पढ़ें
शैलेश कुमार यादव की बहन की शादी की तैयारियां घर पर चल रही थी। उनकी बहन की 17 फरवरी को तिलक और 22 फरवरी को शादी की तिथि निर्धारित थी। शैलेश अपनी बहन की शादी में भी घर आने वाले थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। अब शादी की तैयारी वाले घर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

अन्य समाचार