Bihar: तरारी के पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने कोर्ट में लगाई सुरक्षा की गुहार, दुश्‍मनों से बताया जान का खतरा



सासाराम (रोहतास)। तरारी के पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने मंगलवार को स्थानीय एमपी-एमएलए के विशेष न्यायालय में उपस्थित होकर सुरक्षा की गुहार लगाई है।
सबजज सह विशेष न्यायाधीश राघवेंद्र नारायण सिंह के न्यायालय में पेशी के लिए आए पूर्व विधायक सुनील पांडेय ने पेशी के दौरान अपने दुश्मनों से जान का खतरा का हवाला देकर अपनी सुरक्षा के लिए विशेष पुलिस बल की मांग की है।
पूर्व विधायक की अर्जी पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश ने मंडल कारा सासाराम के अधीक्षक को पेशी के दौरान विशेष सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है।


पूर्व विधायक ने कहा है कि उन्हें अपने दुश्मनों से जान को खतरा है, जिसे देखते हुए मुझे सुरक्षा मुहैया कराई जाए। वे वर्तमान में हत्या के एक मामले में उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जेल में काराधीन थे, जिन्हें विशेष प्रोडक्शन वारंट पर सासाराम कोर्ट में यूपी पुलिस द्वारा उपस्थित कराया गया था। इसके बाद से ही वे मंडल कारा सासाराम में काराधीन हैं।
यह भी पढ़ें - Bihar: सुशील मोदी का आरोप, कहा- नीतीश कुमार सांप्रदायिक ध्रुवीकरण के लिए 'बलियावी' से दिलवा रहे विवादित बयान
Bihar: रोहतास की Viral Girl ने जीता नीतीश कुमार का दिल, शराब पर गीत सुनकर सीएम ने सलोनी को दिया आशीर्वाद यह भी पढ़ें
यह भी पढ़ें - Bihar: मातम में बदली खुशियां, बहन की शादी से पहले भाई की मौत; शव देखकर मां ने त्‍यागे प्राण, एक साथ उठी अर्थी

अन्य समाचार