Darbhanga News: दरभंगा में शराब तस्करों ने पुलिस पर किया हमला, तीन पुलिसकर्मी हुए घायल



दरभंगा : दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर में मंगलवार की रात शराब तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर कुछ असामाजिक तत्वों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया।
इस हमले के दौरान कमतौल थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी, चालक अमित सागर, गृहरक्षक रामबालक चौधरी जख्मी हो गए। तस्कर समर्थकों ने पुलिस वाहन के पहिए से हवा भी निकाल दी। चौकीदार नंदकिशोर पासवान की बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके से भाग निकली।

वहीं, कुछ देर बाद सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में जाले, कमतौल, केवटी और मब्बी ओपी पुलिस ने मुहम्मदपुर पहुंच कर गांव में सर्च अभियान चलाया, लेकिन तब तक उपद्रवी फरार हो चुके थे। घायल थानाध्यक्ष व अन्य को प्राथमिक उपचार कर आराम करने की सलाह दी गई।
जानकारी के अनुसार, कमतौल पुलिस ने 21 दिसंबर, 2022 को मुहम्मदपुर पश्चिमी टोला स्थित पोखर के जलकुंभी में छिपाकर रखी जा रही सात बोरी नेपाली शराब बरामद की थी। पुलिस के पहुंचने पर शराब तस्कर भाग निकले थे। तब चौकीदार नंदकिशोर पासवान की शिनाख्त पर मुहम्मदपुर निवासी अशरफी सहनी के पुत्र मुकेश सहनी, केदार महतो के पुत्र रंजीत महतो और मब्बी ओपी क्षेत्र के करकौली गांव निवासी राजा सहनी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। तीनों आरोपित तब से फरार चल रहे हैं।

वहीं, मंगलवार की रात शराब तस्कर रंजीत महतो के घर पर आने की सूचना मिली तो थानाध्यक्ष गोस्वामी पुलिस बल के साथ उसको गिरफ्तार करने पहुंचे, जहां तस्कर समर्थकों ने हमला बोल दिया। सदर एसडीपीओ ने बताया कि उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कानून हाथ में लेने वालों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।
यह भी पढ़ें- अडानी समूह की जांच करे RBI और सेबी, कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने लिखा पत्र

यह भी पढ़ें- Kerala: काला जादू, टोना-टोटका पर लगेगी लगाम? कानून पारित करने के लिए केरल हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका

अन्य समाचार