दरभंगा: बोलेरो-बाइक के बीच हुई टक्कर में भाई-बहन की मौत; मां और वाहन चालक घायल, लोगों ने लगाया जाम



कमतौल/दरभंगा, संवाद सहयोगी। अतरबेल-जाले पथ के खोडीपाकड़ में बुधवार की दोपहर बोलेरो एवं बाइक में आमने-सामने की टक्कर हो गई। इसमें बाइक सवार भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, उनकी मां व बोलेरो चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे लोगों ने घायलों को सिंहवाड़ा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां चिकित्सा पदाधिकारी डा. प्रेमचंद प्रसाद ने भाई राजा कुमार शर्मा (25) एवं बहन डॉली कुमारी (20) को मृत घोषित कर दिया। जबकि, मां रंजू देवी व बोलेरो चालक को रेफर कर दिया। घटना के बाद लोगों ने अतरबेल-जाले पथ को जाम कर दिया। इससे करीब एक घंटे तक इस रास्ते पर वाहनों का आवागमन ठप रहा। मौके पर पहुंची कमतौल व सिंहवाड़ा थाने की पुलिस ने लोगों को समझाकर जाम खत्म कराया।

जानकारी के अनुसार, कमतौल थाने के रतनपुर निवासी रामकिशोर शर्मा की पुत्री डॉली कुमारी छपरा में जीविका समूह से जुड़कर काम करती थी। पिछले दिनों वह इंटर की परीक्षा देने के लिए घर आई थी। इंटर की परीक्षा के बाद उसके दादा का निधन हो गया था। इसी वजह से वह गांव में ही रुक गई थी।
क्रियाकर्म संपन्न होने के बाद वह अपनी मां और भाई राजा के साथ दरभंगा के कादिराबाद स्थित ननिहाल के लिए निकली थी। ननिहाल में मुलाकात के बाद वह छपरा जाने वाली थी। इस बीच खोड़ीपाकड़ में तेज रफ्तार बोलेरो से बाइक की टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक समेत सभी सवार हवा में उछल गए। बाइक के परखच्चे उड़ गए।
Darbhanga News: दरभंगा में शराब तस्करों ने पुलिस पर किया हमला, तीन पुलिसकर्मी हुए घायल यह भी पढ़ें
वहीं, बोलेरो बाइक में टक्कर मारते हुए सड़क किनारे तीन पेड़ों को तोड़ते हुए लुढ़क गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक व बोलेरो को कब्जे में ले लिया है। डीएमसीएच में पहुंचे डॉली के ममेरे भाई रंजीत शर्मा ने बताया कि राजा भाई में अकेले था। उसकी दो बहनें थीं। बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। राजा बढ़ई का काम करता था। पोस्टमार्टम कक्ष के समीप स्वजन की चीत्कार से वातावरण गमगीन बना रहा।

अन्य समाचार