Bihar: पुलिस हिरासत से बाइक चोरी का आरोपित फरार, शौचालय की खिड़की तोड़कर भाग निकला



संवाद सूत्र, दिनारा (रोहतास)। दिनारा-बरांव पथ पर भानस ओपी क्षेत्र के गोपालपुर गांव के समीप मंगलवार की शाम चोरी की बाइक लेकर भाग रहे एक युवक को ग्रामीणों के सहयोग से भानस ओपी पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जो पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।
उक्त युवक बक्सर जिले के इटाढ़ी थाने के अंतर्गत हकीमपुर गांव निवासी विनोद गुप्ता का पुत्र अविनाश गुप्ता उर्फ सूरज बताया जाता है। जानकारी के अनुसार, वह सासाराम सदर अस्पताल के सामने से बाइक चुराकर बक्सर भाग रहा था।

इस बीच दिनारा बरांव पथ पर गोपालपुर गांव के सामने पुलिस वाहन देखकर वह बाइक छोड़कर भागने लगा। भागते हुए युवक को देख पुलिस व आसपास के लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। इसके बाद बुधवार को पुलिस उसे शौच के लिए दिनारा थाना हाजत के शौचालय में ले गई थी, जहां से सबको चकमा देकर वह खिड़की से फरार हो गया।
घटना के बाद पुलिस घंटों तक उसकी खोज में लगी रही, लेकिन कहीं पता नहीं चला। भानस ओपी अध्यक्ष उपेंद्र नारायण यादव के अनुसार फरार सूरज की तलाश के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अपराधी से बरामद ग्लैमर बाइक का नंबर बीआर6एडब्ल्यू-6331 है।

अन्य समाचार