गोपालगंज: मिठाई की दुकान में घुसे बदमाश कर रहे थे लूटपाट, विरोध पर पंचायत समिति सदस्य के भाई पर दागीं गोलियां



संवाद सूत्र, मांझा (गोपालगंज)। बिहार में गोपालगंज के मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा बाजार में मिठाई दुकान चला रहे पंचायत समिति सदस्य के भाई को बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।
इसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं, जख्मी युवक को आसपास के लाेग इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल लेकर पहुंच गए।
वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार शाम करीब चार बजे के बाद मांझागढ़ थाना क्षेत्र के बथुआ पंचायत के पंचायत समिति सदस्य रंजीत गुप्ता के भाई धर्मपरसा निवासी गौरी शंकर गुप्ता धर्मपरसा बाजार स्थित अपनी मिठाई की दुकान पर बैठे थे।
इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन अपराधी दुकान में घुस आए और अंदर बैठे ग्राहकों से लूटपाट करने लगे। इस दौरान दुकानदार गौरी शंकर गुप्ता ने जब लूटपाट का विरोध किया तो अपराधियों ने पिस्टल से उसके पेट, गर्दन व बाएं हाथ में गोली मार दी।
Gopalganj: समाधान यात्रा के अगले ही दिन मुरझाई पोषण वाटिका, दिखाने के लिए खेत से पौधे निकाल के लगाने का आरोप यह भी पढ़ें
गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। जख्मी दुकानदार गौरी शंकर गुप्ता को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया।
घटना की सूचना मिलने के बाद सदर इंस्पेक्टर हीरालाल पासवान, मांझागढ़ थानाध्यक्ष विशाल आनंद, बरौली थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार तिवारी दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए।
Bihar: मातम में बदली खुशियां, बहन की शादी से पहले भाई की मौत; शव देखकर मां ने त्‍यागे प्राण, एक साथ उठी अर्थी यह भी पढ़ें
मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा बाजार में मिठाई की दुकान में अपराधियों ने गोली मारकर दुकानदार को जख्मी करने से पहले नाश्ता कर रहे लोगों से लूटपाट का प्रयास किया।
इस दौरान लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने गोली मारकर दुकानदार को जख्मी कर दिया। हालांकि, घायल व्यवसायी के स्वजन का कहना है कि अपराधी पंचायत समिति सदस्य रंजीत गुप्ता को ही मारने आए थे।

परंतु दुकान चला रहे उनके भाई को गोली मार दी। दुकान पर मौजूद नहीं रहने के कारण रंजीत गुप्ता बच गए।
मांझागढ़ थाना क्षेत्र के धर्मपरसा बाजार में पंचायत समिति सदस्य के भाई मिठाई दुकानदार गौरी शंकर गुप्ता को गोली मारे जाने की घटना के बाद एक-एक कर बाजार की सभी दुकानें बंद हो गईं।
बाजार के दुकानदार वारदात के बाद भयभीत हैं। दुकानदारों की चिंता भी बढ़ती जा रही है। पुलिस की टीम लगातार दुकानदारों को कार्रवाई करने का भरोसा दे रही है।

पंचायत समिति सदस्य के भाई को गोली मारने की घटना की खबर मिलते ही बरौली के भाजपा विधायक रामप्रवेश राय मौके पर पहुंच गए। उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज है।
जनप्रतिनिधियों को निशाना बनाया जा रहा है। व्यवसायी वर्ग असुरक्षित महसूस कर रहा है। उन्होंने इस घटना में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की।

अन्य समाचार