बच्ची के पेट में सांप! आठ साल की मासूम के परिजन परेशान, अजीबोगरीब दावे की खबर इंटरनेट मीडिया पर वायरल



संवाद सूत्र, देसरी। बिहार में वैशाली जिले के  देसरी प्रखंड से एक अजीबोगरीब खबर सामने आई है। यहां एक बच्ची के पेट में सांप पलने की खबर तेजी से इंटरनेट मीडिया पर फैल रही है।
जानकारी के अनुसार, यह मामला आजमपुर पंचायत के रोहिन चौक वार्ड संख्या एक का है। यहां रहने वाली एक बच्ची के पेट में सांप होने की खबर तेजी से इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है।

बताया जा रहा है कि बच्ची के पेट की अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में सांप जैसा कुछ दिखाई दे रहा है। हालांकि, इस बात की पुष्टि किसी चिकित्सक की ओर से नहीं की जा रही है। 
प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा. प्रदीप कुमार ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी मिलने पर बच्ची को अस्पताल लाने के लिए एंबुलेंस उसके घर भेजी थी। परंतु स्वजन ने बच्ची को अस्पताल नहीं आने दिया।
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद की हत्या की साजिश मामले में चार के खिलाफ FIR दर्ज, बजरंग दल से जुड़ रहे तार यह भी पढ़ें
इधर, आठ वर्षीय बच्ची करीना के पेट में अजीबोगरीब चीज से उसके स्वजन परेशान हैं। अगस्त महीने से ही उसके पेट में सांप जैसा अल्ट्रासाउंड में कुछ दिखाई दे रहा है।
इसके कारण उसकी तबीयत लगातार बिगड़ती ही जा रही है। स्वजन करीना को लेकर पटना समेत कई जगहों पर चिकित्सकों से दिखा चुके हैं।
हमेशा अल्ट्रासाउंड में पेट मे सांप जैसा कुछ दिख रहा है। इसकी वजह से करीना के शरीर में सूजन बढ़ता ही जा रही है और उसकी तबीयत बिगड़ती जा रही है।
केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय की हत्या की बड़ी साजिश नाकाम, महाशिवरात्रि पर हमले की थी तैयारी; एक गिरफ्तार यह भी पढ़ें
जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले मिट्टी खाने से उसकी तबीयत बिगड़ी थी। उसके बाद से ही बच्ची के पेट में सांप जैसा कोई कीड़ा दिखाई दे रहा है।

अन्य समाचार