Bihar: भोजपुर के SSB जवान की अरुणाचल में हत्या, विवाद के बाद साथी ने ही चाकू घोंपकर मार डाला



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड अंतर्गत कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के पदमिनिया गांव निवासी एक एसएसबी जवान की अरुणाचल प्रदेश में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। हत्या करने का आरोप साथी जवान पर ही है।
मृतक जवान राकेश कुमार यादव पदमिनिया गांव निवासी परमेश्वर यादव के बेटे थे। वे 32 साल के थे। राकेश अरुणाचल प्रदेश में सीमा सुरक्षा बल में मेस इंचार्ज के रूप में कार्यरत थे। राकेश के शरीर पर जख्मों के निशान पाए गए हैं। उनका पार्थिव शरीर शनिवार तक पैतृक गांव आने की संभावना है।

बताया जा रहा है कि मेस में ही राकेश की अररिया जिले के किसी साथी जवान से वाद-विवाद हुआ था। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि साथी जवान ने राकेश कुमार यादव पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इधर, सूचना मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया है।
बता दें कि राकेश का साल 2011में सीमा सुरक्षा बल में चयन हुआ था। साल 2013 में राकेश कुमार यादव की शादी आरा के गंगहर पंचायत के कौशिक दुलारपुर गांव की कुमारी रानी से हुई थी। चार साल का एक लड़का प्रियांशु है। सूचना मिलने के बाद पत्नी रानी, मां लालती, भाई गुड्डू और बहन नेहा समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
Bihar News: आरा में शिकारियों ने काले हिरण का किया शिकार, चमड़ा, सींग सहित सभी अंग निकालकर हुए फरार यह भी पढ़ें
जवान की मौत की खबर के बाद घर पर सगे-संबंधियों की भीड़ लगी है। इधर, मृत जवान के चाचा त्रिलोकी यादव ने बताया कि जिस साथी ने राकेश की हत्या की है वह एक-डेढ़ साल पहले दानापुर में भी साथ काम करता था। उस समय भी विवाद हुआ था। इधर, जवान का शव आने को लेकर परिजन प्रतीक्षा कर रहे हैं।

अन्य समाचार