Sasaram: ओवरट्रेक करने के चक्कर में ट्रक से टकराई बाइक, मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहे छात्र की मौत, एक घायल



सासाराम, जागरण संवाददाता। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धनकढ़ा गांव के समीप एनएच दो पर शुक्रवार सुबह ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक मैट्रिक के परीक्षार्थी की मौत हो गई। जबकि, एक अन्य युवक घायल हो गया। 
मृतक की पहचान डेहरी थाना क्षेत्र के न्यू डिलिया मोहल्ला निवासी वीर सिंह के 15 साल के बेटे सुजल कुमार के रूप में हुई है। दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक छात्र के शव को कब्जे में ले लिया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया गया। 

वहीं, दुर्घटना में घायल युवक सुजल कुमार के ही मोहल्ले का रहने वाला है। घायल की पहचान नंद लाल चौहान के बेटे राधे कुमार के रूप में हुई है, जिसका इलाज सदर अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है।
घटना के बारे में घायल युवक राधे ने बताया कि शुक्रवार सुबह बाइक पर सवार होकर दोनों युवक डेहरी से सासाराम स्थित संत सिवानंद कालेज परीक्षा केंद्र के लिए निकले थे। धनकढ़ा के समीप ट्रैक्टर को ओवरटेक करने के चक्कर में बाइक ट्रक से जा टकराई। इससे पीछे बैठे सुजल कुमार सड़क पर जा गिरा।
Rohtas Accident: गुप्तेश्वर महादेव के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की पिकअप खाई में पलटी, चार की मौत, 20 घायल यह भी पढ़ें
राधे ने बताया कि सुजल के सिर में गहरी चोट आई। अधिक खून बह जाने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। युवक की मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया है। दूसरी ओर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


अन्य समाचार