Bihar Crime: बेगूसराय में पति के साथ जा रही पत्नी को बदमाशों ने कनपटी में मारी गोली, मौके पर ही मौत



संवाद सहयोगी, बखरी (बेगूसराय)। बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र में अपराधियों ने दिनदहाड़े एक महिला की गोली मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।
घटना थाना क्षेत्र के बखरी खगड़या पथ में राटन गांव के निकट जोकियाही पुल की है। यह वारदात शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे हुई। मृतका बलिया के बरबीघी गांव निवासी प्रशांत पोद्दार की 32 साल की पत्नी मोना देवी बताई जा रही है।

महिला अपने पति और चार साल के बेटे आदर्श के साथ गढ़पुरा के हरिगिरीधाम पूजा करने जा रही थी। घटनास्थल पर पीले रंग की अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ओवरटेक कर उनलोगों को रुकने के लिए मजबूर कर दिया। बाइक के रुकते ही अपराघियों ने महिला का मोबाइल छीन लिया और कनपटी में बंदूक सटाकर गोली मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

Begusarai Accident: खगड़िया में गढ्ढे में पलटी गाड़ी, बेगूसराय के तीन युवकों की हुई मौत यह भी पढ़ें
दूसरी ओर, कुछ लोगों का कहना है कि अपराधियों ने महिला के पति पर गोली चलाई थी लेकिन पति के सिर छिपा लेने से गोली महिला को लग गई। घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी चंदन कुमार, इंस्पेक्टर हिमांशु कुमार सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर थाना भिजवा दिया।
वारदात की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और आक्रोशित लोगों ने सड़क को जाम कर दिया। मौके पर मौजूद डीएसपी और इंस्पेक्टर के समझाने बुझाने पर लोगों ने जाम हटाया।

डीएसपी चंदन कुमार ने बताया कि अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए रास्ते के सभी सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। इसके साथ ही हत्या के सभी बिन्दुओं की जांच की जा रही है।
बताया जाता है कि महिला का पति प्रशांत खगड़िया में जीवन केयर अस्पताल चलाते हैं। जबकि प्रशांत के भाई प्रभात कुमार खगड़िया में ही सदर अस्पताल में डॉक्टर हैं। पुलिस हत्या में रंजिश के भी ऐंगल पर काम कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि अपराधियों ने घर से ही उनलोगों का पीछा किया होगा और सुनसान सड़क पर मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे डाला।


अन्य समाचार