Jamui: तेज रफ्तार ट्रक ने मैट्रिक परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार छात्रों को रौंदा, दो की मौके पर हो गई मौत



संवाद सूत्र, गिद्धौर (जमुई)। गिद्धौर-जमुई एनएच 333 पर रतनपुर लोटन गांव के समीप शुक्रवार की शाम तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो छात्रों को रौंद दिया। दोनों की घटनास्थल पह ही मौत हो गई।
बाइक पर सवार एक अन्य छात्र की जान बच गई। तीनों मैट्रिक परीक्षा देकर बाइक से झाझा लौट रहे थे। मृतक छात्र की पहचान झाझा थाना क्षेत्र के अंबा गांव के महेन्द्र यादव का पुत्र ऋषभ यादव व नरेश यादव का पुत्र प्रेम कुमार पिता नरेश यादव के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि जमुई के खैरमा मध्य विद्यालय स्थित परीक्षा केंद्र से मैट्रिक की परीक्षा देकर बाइक पर सवार होकर तीनों छात्र अपने घर झाझा थाना के अंबा लौट रहे थे।
इसी दौरान लोटन बालू घाट जाने वाले रास्ते के मुहाने पर पीछे से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दी। घटनास्थल पर ही दोनों छात्रों की मौत हो गई। इस हादसे में एक छात्र जान बच बच गई।
छात्र निवास कुमार ने बताया कि हम लोग परीक्षा देकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बालू घाट जाने के दौरान ट्रक ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी। मैं बाइक से दूर जाकर गिर गया।
Jamui Crime: जमुई के मौरा में ससुरालवालों ने नवविवाहिता की हत्या कर कुएं में फेंका शव, दो दिन पहले हुई थी शादी यह भी पढ़ें
ट्रक ने मेरे दोनों साथी को रौंद डाला। तत्क्षण उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मौके से चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इधर, ग्रामीणों ने घटना की सूचना गिद्धौर पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष बृजभूषण सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। समाचार लिखे जाने तक घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है।


अन्य समाचार